Maharashtra News: अहमदनगर में दो समूहों के बीच झड़प, 4 लोग जख्‍मी

Maharashtra News: पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर शाम अहमदनगर-संभाजीनगर रोड पर वारुलवाड़ी के पास गजराज नगर में हुई इस घटना के सिलसिले में दो मामले दर्ज किए।

0
67
Maharashtra News top news on Ahmad nagar Violence
Maharashtra News top news on Ahmad nagar Violence

Maharashtra News: महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में दो समूहों के बीच झड़प में 4 लोग जख्‍मी हो गए।पुलिस ने अनुसार झड़प में शामिल लोगों ने कुछ वाहनों को भी नुकसान पहुंचाया और जमकर पथराव किया।
पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर शाम अहमदनगर-संभाजीनगर रोड पर वारुलवाड़ी के पास गजराज नगर में हुई इस घटना के सिलसिले में दो मामले दर्ज किए।करीब 19 लोगों को गिरफ्तार किया।

Maharashtra News

Maharashtra News:एफआईआर दर्ज

Maharashtra News:पुलिस के अनुसार सोशल मीडिया मंच पर एक ‘स्टेटस को लेकर दोनों समूहों के बीच झड़प शुरू हुई थी। हालांकि हिंसा के बाद किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए यहां बड़ी तादाद में पुलिस बल की तैनाती की गई है।
स्‍थानीय पुलिस का कहना है कि दोनों समूहों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। दो एफआईआर दर्ज की गईं। अहमदनगर एमआईडीसी पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया, ‘‘गजराज नगर इलाके में एक मस्जिद के पास से गुजर रहे समूह के एक युवक को एक दूसरे समूह के सदस्यों ने कथित तौर पर पीटा, जिसके बाद दोनों समूहों के बीच झड़प शुरू हो गई।

झड़प के दौरान ही किसी ने दोपहिया वाहन में आग लगा दी, इस दौरान कुछ अन्य वाहनों को नुकसान पहुंचाया गया।इस दौरान जमकर पथराव भी हुआ।जिसमें 4 लोग घायल हो गए।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here