BJP Foundation Day: भाजपा के 44वें स्‍थापना दिवस के मौके पर पीएम मोदी बोले- BJP हनुमान जी की तरह कर रही काम

BJP Foundation Day| Live Updates: इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, 'आज हम देश के कोने-कोने में भगवान हनुमान का जन्‍मोत्‍सव मना रहे हैं। भगवान हनुमान जी का जीवन आज भी हमने भारत की विकास यात्रा में प्रेरणा देते हैं।

0
113
BJP Foundation Day| Live Updates: top news
BJP Foundation Day| Live Updates: top news

BJP Foundation Day: भारतीय जनता पार्टी के स्‍थापना दिवस के मौके पर आज जगह-जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।इस अवसर पर पीएम मोदी ने भाजपा की तुलना हनुमान जी से करते हुए कहा कि देश में बेहतर शासन के लिए हनुमान जी की तरह कदम उठा रही है।

लखनऊ स्‍थित भाजपा मुख्यालय में पार्टी के 44वें स्थापना दिवस के मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी की सराहना की। उन्होंने कहा, आज हमें ये संकल्प लेना होगा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हम एक पल भी बैठने वाले नहीं हैं। मोदी के नेतृत्व में पार्टी को और आगे ले जाएंगे।

भारतीय जनता पार्टी के स्‍थापना दिवस के मौके पर आज जगह-जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।लखनऊ स्‍थित भाजपा मुख्यालय में पार्टी के 44वें स्थापना दिवस के मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी की सराहना की। उन्होंने कहा, आज हमें ये संकल्प लेना होगा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हम एक पल भी बैठने वाले नहीं हैं। मोदी के नेतृत्व में पार्टी को और आगे ले जाएंगे।
इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘आज हम देश के कोने-कोने में भगवान हनुमान का जन्‍मोत्‍सव मना रहे हैं। भगवान हनुमान जी का जीवन आज भी हमने भारत की विकास यात्रा में प्रेरणा देते हैं। आज बजरंग बली का नाम चारों ओर गूंज रहा है। हनुमान जी के पास असीम शक्ति है लेकिन इन शक्तियों का इस्तेमाल वह तभी कर पाते हैं जब स्वंय पर से उनका संदेह समाप्त होता है। साल 2014 से पहले भारत की भी यही स्थिति थी।

BJP Foundation Day: हनुमान जी से प्रेरणा लेकर भाजपा कर रही काम

BJP Foundation Day: पीएम मोदी ने कहा, ‘समंदर जैसी महान शक्तियों का मुकाबला करने में पहले से कहीं ज्यादा तैयार है। जिस प्रकार हनुमान जी अपने लिए कुछ नहीं करते हैं, सब कुछ दूसरों के लिए। जब हनुमान जी को राक्षसों का सामना करना पड़ा तो वो बहुत ज्यादा कठोर हो गए थे। ठीक इसी तरह भारत में कानून और भष्ट्राचार की बात आती है, तो भाजपा उतनी ही कठोर हो जाती है।ऐसा कोई भी काम नहीं है जो पवन पुत्र कर नहीं सकते है, भाजपा भी इसी प्रेरणा से लोगों की समस्याओं का हल करने में लगी हुई है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here