Bihar: जहरीली शराब से हो रही मौतों के बीच CM नीतीश कुमार ने की बड़ी घोषणा, कहा- शराबबंदी की होगी समीक्षा

0
404
nitish kumar
Nitish Kumar

बिहार में जहरीली शराब से लगातार हो रही मौतों के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ी घोषणा की है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार में शराबबंदी की समीक्षा की जाएगी। नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर सरकार समीक्षा करेगी।

शराबबंदी कानून की समीक्षा की मांग

हालांकि, समीक्षा के दौरान किन बिंदुओं पर चर्चा होगी नीतीश कुमार ने यह स्पष्ट नहीं किया है। नीतीश कुमार ने इतना जरूर कहा है कि त्योहार के बाद शराबबंदी की समीक्षा की जाएगी। मालूम हो कि गोपालगंज और बेतिया में जहरीली शराब से कई लोगों की मौत के बाद लगातार विपक्ष मांग कर रहा है कि बिहार में शराबबंदी कानून की समीक्षा की जाए।

विपक्ष की तरफ से उठ रही मांगों के बीच नीतीश कुमार ने यह बड़ी बात कही है। दरअसल हाल ही में चुने गये विधायकों के शपथ ग्रहण समारोह के मौके पर नीतीश कुमार विधानसभा पहुंचे थे और यहीं पर उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए यह जानकारी दी।

सीएम नीतीश ने कहा है कि बिहार में शराबबंदी के लिए जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। आपको बता दें कि शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद बिहार में जहरीली शराब से मौतें हो रही हैं।

यह भी पढ़ेें: Nitish पर बढ़ा शराबबंदी खत्म करने का दबाव, कांग्रेस नेता Prem Chandra Mishra ने कहा- शराबबंदी कानून की समीक्षा नहीं पुनर्विचार करें मुख्यमंत्री

https://www.youtube.com/watch?v=L8nwBs3vcy0

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here