Bareilly Road Accident: सड़क दुर्घटना में ड्राइवर के पलक झपकाते ही गई 7 लोगों की जान, CM योगी ने जताया दुख

Bareilly Road Accident: यूपी के बरेली में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है। इस भीषण सड़क दुर्घटना में गाड़ी में सवार सात लोगों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब एंबुलेंस की गाड़ी बरेली से दिल्ली जा रही थी, रास्ते में एंबुलेंस के ड्राइवर को नींद आने से ये बड़ी घटना हुई है।

0
213
Viral Video
Viral Video: मुंबई के एक हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, तेज रफ्तार कार ने छीन ली दो जिंदगियां

Bareilly Road Accident: यूपी के बरेली में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है। इस भीषण सड़क दुर्घटना में गाड़ी में सवार सात लोगों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब एंबुलेंस बरेली से दिल्ली जा रही थी, रास्ते में एंबुलेंस के ड्राइवर को नींद आने से ये बड़ी घटना हुई है। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस दर्दनाक घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है।

%E0%A4%B8%E0%A5%80%E0%A4%8F%E0%A4%AE
Bareilly Road Accident

Bareilly Road Accident: फतेहगंज पश्चिमी नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा

बरेली के राममूर्ति अस्पताल से दिल्ली जा रही एंबुलेंस का आज एक्सीडेंट होने से इलाके में हड़कंप मच गया। हादसा इतना भयानक था कि एंबुलेंस में सवार सातों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि एंबुलेंस में सवार मरीज इलाज के लिए दिल्ली ले जाया जा रहा था , लेकिन थकान और नींद के कारण ड्राइवर के पलक झपकाते ही गाड़ी हाईवे के डिवाइडर पर चढ़कर कंटेनर से जा भिड़ी जिससे गाड़ी में सवार सभी लोगों की जान चली गई।

हादसे की खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन घटना स्थल पर पहुंच गया है। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। गौरतलब है हादसे के वक्त एंबुलेंस में 3 महिलाओं समेत 4 पुरुष मौजूद थे।

Bareilly Road Accident: मुख्यमंत्री ने दुर्घटना पर प्रकट किया शोक

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली में हुए सड़क हादसे पर दुख प्रकट किया है। सीएम ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए घटना पर दुख जताया है। सीएम ने बरेली की घटना को बड़ी जनहानि माना है। हादसे में दिवंगत आत्माओं के लिए शांति की कामना करते हुए सीएम ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

संबंधित खबरें:

UP News: Amroha की सड़क पर जान जोखिम में डालते दिखा बाइक सवार,बाइक पर 7 लोग सवार होकर उड़ा रहे कानून की धज्जियां- Social Media पर वीडियो हुआ वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here