Terrorist Killed Teacher: जम्मू-कश्मीर की घाटियों में नहीं थम रही हत्याएं, आतंकियों ने महिला टीचर को बनाया अपना निशाना

Terrorist Killed Teacher: सुरक्षाबलों के सर्च अभियान से गुस्साए आतंकियों में एक महिला टीचर को मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस ने इस अभियान को मॉडल अमरीन भट्ट की आतंकिवादियों द्वारा की गई हत्या के बाद से ही चलाया जा रहा है।

0
310
Terrorist Killed Teacher
Terrorist Killed Teacher

Terrorist Killed Teacher: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों की एक और कायराना हरकत सामने आई है। दरअसल, सुरक्षाबलों के सर्च अभियान से गुस्साए आतंकियों ने एक महिला टीचर को मौत के घाट उतार दिया है। मॉडल अमरीन भट्ट की आतंकिवादियों द्वारा की गई हत्या के बाद से ही पुलिस अभियान चलाया जा रहा है। लगातार जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग के मामले बढ़ते नजर आ रहे हैं।

Terrorist

Terrorist Killed Teacher: एक और हिन्दू को उतारा मौत के घाट

जम्मू-कश्मीर में आतंकी लगातार हिन्दूओं को टरगेट कर रहे हैं। एक बार फिर इन आतंकवादियों में एक महिला टीचर पर गोलियां चला दीं जिसमें उस महिला टीचर की जान चली गई। बताया जा रहा है इस महिला टीचर का नाम रजनी था जो सांबा की रहने वाली थी। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक महिला कुलगाम के हाईस्कूल गोपालपोरा में शिक्षिका के तौर पर काम कर रही थी। आतंकवादियों ने स्कूल में घुसकर महिला टीचर को अपना निशाना बनाया। इसके तुरंत बाद टीचर को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

jammu-kashmir
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

Terrorist Killed Teacher: लगातार बढ़ रहा आतंकियों का कहर

पिछले कुछ दिनों में इन आतंकियों ने कई हिन्दुओं को अपना शिकार बनाया है। हाल ही में इन आतंकियों ने कश्मीरी कलाकार अमरीन भट्ट और कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की गोली मारकर हत्या कर दी थी। राहुल भट्ट की हत्या के बाद से ही पूरे क्षेत्र में कश्मीरी पंडित अपने सुरक्षा की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच ये आतंकी अपने नापाक इरादों को पूरा करने में लगे हुए हैं।

Encounter

Terrorist Killed Teacher: सुरक्षबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन जारी

आतंकियों की इस टारगेट किलिंग से भड़के सुरक्षाबलों ने आतंकियों को ढेर करने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी रखा है। इस सर्च ऑपरेशन में अब तक सुरक्षाबलों ने कई आतंकियों को ढेर कर दिया है। आपको बता दें, कश्मीरी कलाकार अमरीन भट्ट के हत्यारों को पुलिस ने मात्र 24 घंटों में ढूंढ़कर ढेर कर दिया था। इसके बाद से ही सर्च ऑपरेशन अब तक चलाया जा रहा है, जिसमें पुलिस को सफलता भी मिल रही है। साथ ही पुलिस ने कहा है कि वो इस महिला टीचर रजनी के हत्यारों को भी बहुत जल्दी ढूंढ़कर उनका सफाया करेगी।

संबंधित खबरें:

Amreen Bhat Murder: कश्मीरी एक्ट्रेस अमरीन भट की हत्या में शामिल 2 आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन अब भी जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here