Home Tags Manoj Sinha

Tag: Manoj Sinha

Amarnath Yatra 2023: बाबा बर्फानी की पहली तस्‍वीर आई सामने, 1...

0
Amaranth Yatra 2023: बाबा बर्फानी की पहली तस्‍वीर आई सामने, 1 जुलाई 2023 से शुरू होगी पवित्र यात्रा

“महात्मा गांधी के पास लॉ की कोई डिग्री नहीं थी”, LG...

0
Mahatma Gandhi Degree: जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने पिछले दिनों राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर एक दावा किया था।

Jammu and Kashmir News: आतंक के खिलाफ सरकार का बड़ा एक्शन,...

0
Jammu and Kashmir News: जम्मू कश्मीर सरकार ने बिट्टा कराटे के परिवार के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया है। उपराज्यपाल मनोज सिंन्हा ने आतंकी बिट्टा कराटे की पत्नी समेत चार सरकारी कर्मचारीयों को बर्खास्त कर दिया है।

Ram Bahadur Rai की किताब “भारतीय संविधान: अनकही कहानी” का PM...

0
Ram Bahadur Rai: "भारतीय संविधान: अनकही कहानी" यानी कुछ ऐसी बातें जिसे हम नहीं जानते।

Terrorist Killed Teacher: जम्मू-कश्मीर की घाटियों में नहीं थम रही हत्याएं,...

0
Terrorist Killed Teacher: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों की एक और कायराना हरकत सामने आई है।

Modi Government आतंक की कमर तोड़ने के लिए Valley में भेज...

0
Modi Government कश्मीर घाटी में रोज-रोज हो रहे आतंकी हमलों से त्रस्त होकर केंद्रीय सुरक्षा बलों की 55 अतिरिक्त कंपनियों को तैनात करने जा रही है। बीते दिनों घाटी में आम नागरिकों और सुरक्षा जवानों पर हो रहे बेतहाशा हमलों और आतंकी घटनाओं में तेजी से वृद्धि के कारण केंद्रीय सुरक्षा बलों के 5500 से अधिक अतिरिक्त जवानों को घाटी में भेज रहा है।

Home Minister Amit Shah का 3 दिवसीय जम्मू-कश्मीर का दौरा समाप्त,...

0
Home Minister Amit Shah का तीन दिवसीय जम्मू-कश्मीर का दौरा समाप्त हो गया। जम्मू-कश्मीर प्रवास के तीसरे यानी अंतिम दिन गृहमंत्री ने सोमवार को पुलवामा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के कैंप का निरीक्षण किया। अमित शाह ने अपनी रात सीआरपीएफ कैंप में ही बिताई।

Jammu and Kashmir: Home Minister Amit Shah ने IIT Jammu के...

0
Jammu and Kashmi: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज अपने 3 दिवसीय दौरे के दूसरे दिन आईआईटी जम्मू के नये कैंपस का उद्घाटन किया। गृहमंत्री शाह के साथ इस कार्यक्रम में जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी मौजूद थे।

Jammu and Kashmir: धारा 370 हटने के बाद गृहमंत्री Amit Shah...

0
Jammu and Kashmir: केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर श्रीनगर पहुंच गये हैं। हवाई अड्डे पर उप राज्यपाल मनोज सिन्हा और केंद्रीय मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह ने अमित शाह का स्वागत किया। जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद गृहमंत्री अमित शाह का यह पहला दौरा है।

Jammu-Kashmir: घाटी में क्या हो रहा है? ट्विटर यूर्जस ने...

0
Jammu-Kashmir में बीते महीने में बढ़ी आतंकी गतिविधियों को सख्ती से समाप्त करने के लिए केंद्र और जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने सेना और सुरक्षाबलों को फ्री हैंड दे दिया है। वहीं दूसरी तरफ ट्वीटर पर कश्मीर की आवाम के अधिकारों के हक में #KashmirNeedsToBeHeard ट्रेंड हो रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!