Delhi Metro News: ऑफिस जाने से पहले देख लें DMRC की ये सूचना, कहीं आप भी ना हो जाएं लेट

वर्किंग डे में ब्लू लाइन की इंद्रप्रस्थ से यमुना बैंक जाने वाली मेट्रों में आई दिक्कत के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है। बता दें कि अभी तक सेवाएं फिर से बहाल होने को लेकर कोई सूचना नहीं आई है।

0
187
APN News Live Updates:
APN News Live Updates:

Delhi Metro News: राजधानी दिल्ली की ब्लू लाइन पर चलने वाली मेट्रो को लेकर एक खबर आई है। मंगलवार की सुबह डीएमआरसी ने अपने ट्वीट के जरिए मेट्रो में सफर करने वाले लोगों के लिए एक सूचना जारी की, जिसके मुताबिक इंद्रप्रस्थ से यमुना बैंक जाने वाली मेट्रो की सेवाओं में देरी है। हालांकि बाकी सभी रूट की लाइनों पर सेवाएं पहले की तरह की सामान्य रहेंगी। वर्किंग डे की सुबह- सुबह मेट्रो में आई इस दिक्कत से ऑफिस जाने वाले लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

Delhi Metro News: ऑफिस जाने से पहले देख ले DMRC की ये सूचना, कहीं आप भी ना हो जाए लेट
Delhi Metro News

बता दें कि बीते महीने से अब तक मेट्रो की सेवाओं के बाधित होने की ये छठी घटना है। जून महीने में तीन बार ब्लू लाइन की सेवाओं में रुकावट आई थी। वहीं रेड, वायलेट और यलो लाइन पर एक- एक बार ये समस्या देखी गई है। खबर लिखे जाने तक लगभग 4 घंटे हो गए हैं और अभी तक डीएमआरसी की तरफ से रूट सेवाओं के ठीक होने की कोई सूचना नहीं आई है।

इन खराबियों को लेकर DMRC का कहना है कि मेट्रो में होने वाली खराबी अलग- अलग कारणों से होती है इसलिए सेवाएं बाधित होती हैं। इसका ये मतलब नहीं है कि हम मेट्रो का सही से रखरखाव नहीं करते।

Delhi Metro News: पहले भी ब्लू लाइन मेट्रो की सेवा हुई थी बाधित

गौरतलब है कि यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन के पास ओवरहेड इक्वीपमेंट (ओएचई) टूटने से 6 जून की शाम को भी ब्लू लाइन मेट्रो सेवा बाधित हो गई थी। नोएडा और वैशाली से लेकर द्वारका तक आने और जाने के दोनों रूटों पर लगभग दो घंटे से ज्यादा समय तक यात्री परेशान हुए थे।

Delhi Metro News: ऑफिस जाने से पहले देख ले DMRC की ये सूचना, कहीं आप भी ना हो जाए लेट
Delhi Metro News

ओएचई ठीक कर देने के बाद भी आवागमन सामान्य होने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था क्योंकि इस समय लोगों की मेट्रो में संख्या ज्यादा होती है। इस दौरान बड़ी संख्या में यात्रियों को मेट्रो स्टेशन से निकलकर बसों और ऑटो-टैक्सियों से अपने- अपने घरों की ओर जाना पड़ा था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here