Metro News: DMRC की ब्‍लू लाइन में आई तकनीकी खराबी, घर से निकल चुके हैं तो हो जाएं Alert

Metro News:ओवरहेड वायर टूट जाने के कारण यमुना बैंक से लेकर इंद्रपस्‍थ के मध्‍य सेवा पूरी तरह से बाधित है। हालांकि यहां मरम्‍मत का काम जारी है।

0
340
Metro news
Metro news

Metro News: दिल्‍ली मेट्रो की ब्लू लाइन में गुरुवार सुबह एक बार फिर से तकनीकी दिक्कत आने से मेट्रो सेवा पर असर पड़ा है। द्वारका सेक्टर 21 को नोएडा इलेक्ट्रोनिक सिटी और वैशाली को जोड़ने वाली लाइन में आई खराबी की वजह से मेट्रो ट्रेन देरी के साथ चल रही है। जबकि अन्य लाइनों पर दिल्ली मेट्रो की सेवा नॉर्मल है।

गौरतलब है कि पिछले चार दिनों में यह दूसरी बार है, जब ब्लू लाइन पर तकनीकी दिक्कत की वजह से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।ओवरहेड वायर टूट जाने के कारण यमुना बैंक से लेकर इंद्रपस्‍थ के मध्‍य सेवा पूरी तरह से बाधित है। हालांकि यहां मरम्‍मत का काम जारी है। हालांकि जो यात्री यमुना बैंक मेट्रो स्‍टेशन पर हैं या वहां से नोएडा जाना चाहते हैं। उनके लिए डीएमआरसी की ओर से ब्‍लू लाइन नोएडा की तरफ मेट्रो रेल चलाई जा रही है।

Metro news
Metro news

Metro News: DMRC ने ट्वीट करके तकनीकी खराबी की जानकारी दी

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने ट्वीट करके तकनीकी खराबी की जानकारी दी है। डीएमआरसी ने ट्वीट किया, ”ब्लू लाइन अपडेट. द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रोनिक सिटी/वैशाली के बीच सेवा में विलंब है ”।ध्‍यान योग्‍य है कि बीते चार दिनों में ये दूसरी बार है जब ब्लू लाइन मेट्रो में दिक्कत आई है। इससे पहले, दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में सोमवार शाम तकनीकी खराबी आई थी।

Metro News: ब्‍लू लाइन के स्‍टेशनों पर बढ़ी भीड़

metro
DMRC Officials repairing work is going on at Yamuna Bank Station.

मेट्रो सेवा के विलंब से चलने के बाद ब्‍लू लाइन के कई स्‍टेशनों पर भीड़ लग गई। ऐसे यात्री जिन्‍हें इसकी सूचना नहीं थी, उनका कहना था कि लगातार हो रही देरी से उन्‍हें परेशानी हो रही है। क्‍योंकि इस समय कार्यालय जाने, अस्‍पताल एवं अन्‍य जगहों पर जाने वाले यात्रियों की तादाद अधिक होती है।ऐसे में देरी और गर्मी के मौसम में उन्‍हें और परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। इसी बीच कई यात्रियों ने डीएमआरसी का ट्वीट सोशल मीडिया पर साझा कर अन्‍य तक ये संदेश पहुंचाने का प्रयास भी किया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here