Share Market: कारोबार की चाल सपाट, BSE Sensex 157 अंक टूटा, NIFTY 48 अंक लुढ़का

Share Market: आरबीआई की नई मौद्रिक नीति की घोषणा के बाद से ही घरेलू बाजार और भी अधिक कमजोर हो रहा है कमोबेश कल भी यही हालात देखने को मिले थे।

0
282
Share market: top news update
Share market

Share Market: शेयर कारोबार लगातार चौथे दिन यानी गुरुवार को भी कुछ खास नहीं कर सका। बीएसई सेंसेक्‍स 54,734.61 के स्‍तर पर खुला इसमें 157.88 अंकों की गिरावट दर्ज की गई। वहीं निफ्टी में 48.01 प्रतिशत की कमी आई।आरबीआई की नई मौद्रिक नीति की घोषणा के बाद से ही घरेलू बाजार और भी अधिक कमजोर हो रहा है।कमोबेश कल भी यही हालात देखने को मिले थे। ऐसे में निवेशकों को खासी मायूसी हाथ लगी है।

share market
share market

Share Market: मारुति, ड्रैडी और रिलायंस के शेयरों में दिखी तेजी

शेयर कारोबार में गुरुवार को मारुति, ड्रैडी और रिलायंस के शेयरों में तेजी देखने को मिली। वहीं विप्रो, कोटकबैंक, एचडीएफसी, टीसीएस, एनटीपीसी,पावरग्रिड, एसबीआई, एशियन पेंट आदि के शेयरों में भारी गिरावट दर्ज की गई। बाकि कारोबार बंद होने तक कुछ बदलाव होने की संभावना भी है।

Share Market: सोना और चांदी दोनों चमके

सरार्फा बाजार में आज सोना और चांदी दोनों धातुओं के दामों में तेजी आई है। राजधानी दिल्‍ली के सरार्फा बाजार में आज प्रति 10 ग्राम 22 कैरेट सोने का भाव 47,700 रुपये है।इसके दामों में कल के मुकाबले आज 100 रुपये की तेजी आई है। वहीं 1 किलोग्राम चांदी का भाव आज 62,100 रुपये पहुंच गया है। इसके भाव में 200 रुपये का उछाल आया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here