Metro COVID Guidelines: DMRC ने बदले कोरोना के नियम, यात्रा के दौरान रखें इन बातों का ध्यान

0
296
Metro COVID Guidelines
Metro COVID Guidelines

Metro COVID Guidelines: कोरोना की नई लहर देश में धीरे-धीरे अपना पैर पसारने लगी है। इस बात को ध्यान में रखते हुए सभी राज्यों की सरकार एक बार फिर अलर्ट होती नजर आ रही है। इसी बात को मद्देनजर रखते हुए दिल्ली मेट्रो में मास्क को लेकर सख्ती एक बार फिर बढ़ा दी गई है। यानी अब दिल्ली मेट्रो में मास्क न लगाने पर आपको 500 को जुर्माना देना होगा। मास्क को लेकर चेकिंग में सख्ती कर दी गई है, टीम को चेकिंग के लिए दोबारा एक्टीवेट कर दिया गया है।

Delhi Metro

Metro COVID Guidelines: मास्क न लगाने पर होगा 500 रुपये का चलान

Metro COVID Guidelines: दिल्ली मेट्रो के अधिकारियों का कहना है कि DDMA (Delhi Disaster Management Authority) ने एक बार फिर मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है तो दिल्ली मेट्रो में भी मास्क न लगाने पर 500 का जुर्माना एक बार फिर लागू कर दिया गया है। DMRC ने बताया कि 23 अप्रैल से 26 अप्रैल तक लगभग 204 यात्रियों का चलान काटा जा चुका है, साथ ही लगभग 350 से अधिक यात्रियों की काउंसलिंग की जा चुकी है।

Delhi Metro

Metro COVID Guidelines: फ्लाइंग स्क्वॉड हुई एक्टिवेट

Metro COVID Guidelines: दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर ऑपरेशन एंड मेंटेनेंस एक्ट की धारा 59 के तहत कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। अभी चालान काटने के लिए 2-3 टीमें ही एक्टिवेट की गई हैं। बताया जा रहा है कि धीरे-धीरे इनकी संख्या बढ़ाई जा सकती है। साथ ही सभी मेट्रो स्टेशन पर CISF वाले और मेट्रो मेनेजमेंट के द्वारा बार-बार लोगों को कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करने को कहा जा रहा है। साथ ही मास्क होने पर ही यात्रियों को मेट्रो परिसर में प्रवेश करने की अनुमति दी जा रही है।

संबंधित खबरें:

COVID Cases In Delhi Update: दिल्ली और यूपी के बाद पंजाब में भी मास्क लगाना हुआ अनिवार्य…

COVID Cases In Schools: देश की राजधानी समेत कई राज्यों में कोरोना केस में आया उछाल, क्या दोबारा बंद होंगे स्कूल ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here