Banda News: 4 साल पहले हुई थी लव मैरीज, प्रेम विवाह के बाद भी महिला ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

0
270
Banda News
Banda News

Banda News: यूपी के बांदा में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि महिला ने 4 साल पहले लव मैरिज की थी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घरेलू कलह के चलते पत्नी द्वारा आत्महत्या करने का मामला बताया जा रहा है। महिला के पति अमित गुप्ता ने बताया कि उसकी रंजना से मुलाकात चार साल पहले फेसबुक के जरिए हुई थी। कुछ दिनों के बाद ही दोनों ने मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया था।

Banda News
Banda News

Banda News: रंजना का परिवार नहीं था शादी से खुश

रंजना के घरवाले इस शादी से खुश नहीं थें और उन्होंने रंजना से अपने सारे संबंध तोड़ लिए थे। पति अमित ने बताया कि इस बात से रंजना तनाव में रहती थी और वह घर में झगड़े करती थी, जिस दिन रंजना ने आत्महत्या की उस दिन शाम को भी पति-पत्नी के बीच मामूली झगड़ा हुआ था, जिसके बाद रंजना अपने कमरे में चली गई थी। उस रात मैं रजंना के साथ नहीं था तभी रात में रंजना ने फांसी लगा ली।

Banda News: कोर्ट ने 6 माह साथ रहकर झगड़ें सुलझाने का दिया था मौका

Banda News
Banda News

पति अमित ने बताया कि शादी के बाद से ही हमारे बीच बहुत झगड़ें होते थे। इसलिए हम दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया था और बात तलाक तक पहुंच गई थी, जिसके बाद तलाक के लिए पारिवारिक न्यायालय में मुकदमा दायर किया था। लेकिन तलाक सुनवाई के बाद अदालत ने आदेश दिया कि हम दोनों 6 माह साथ रहकर झगड़ें सुलझा कर देख लें। अभी हमें पांच महीने बीत चुके थें। यह भी कहा जा रहा है कि पिछले वर्ष रंजना के पिता की मौत हो गई थी लेकिन रंजना के परिवार ने प्रेम विवाह के विवाद के चलते उसे मायके नहीं बुलाया था। इससे भी रंजना तनाव में रहती थी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here