Babanrao Lonikar: बीजेपी विधायक ने बंगले की बिजली काटने पर बिजली कर्मी को दी धमकी? कहा- पड़वा देंगे आयकर विभाग का छापा, वायरल ऑडियो

विधायक ने कहा झुग्गी-झोपड़ी क्षेत्रों की बिजली आपूर्ति में कटौती क्यों नहीं करते, जो ट्रांसमिशन केबल्स पर हुक लगाकर बिजली चोरी करते हैं।

0
365
Babanrao Lonikar
Babanrao Lonikar

Babanrao Lonikar: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के विधायक बबनराव लोणीकर का सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक बबनराव लोणीकर को कथित रूप से महाराष्ट्र के राज्य बिजली वितरण कंपनी लिमिटेड (एमएसईडीसीएल) के एक अधिकारी को धमकी देते हुए सुना जा सकता है।

दरअसल, बीजेपी विधायक बबनराव लोणीकर ने उनके बंगले की बिजली आपूर्ति को काटे जाने पर अधिकारी को धमकी दी है। हालांकि अब विधायक बबनराव लोणीकर इस ऑडियो क्लिप को नकारते हुए कह रहे हैं कि यह ऑडियो क्लिप नकली है।

Babanrao Lonikar
Babanrao Lonikar

Babanrao Lonikar: वायरल ऑडियो में क्या कहा बीजेपी विधायक ने?

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है जिसमें विधायक ने औरंगाबाद में स्थित उनके बंगले की बिजली आपूर्ति काट दिए जाने पर एमएसईडीसीएल के एक अधिकारी से पूछा कि उनके बंगले की बिजली आपूर्ति क्यों बंद कर दी गई? और मीटर बॉक्स भी ले लिया गया, जबकि मैने तो इस साल 10 लाख रुपये के बकाया बिल राशि का भी भुगतान किया है।

Babanrao Lonikar
Babanrao Lonikar

विधायक ने अधिकारी से यह भी कहा कि आप लोग झुग्गी-झोपड़ी क्षेत्रों की बिजली आपूर्ति में कटौती क्यों नहीं करते, जहां लोग ओवरहेड ट्रांसमिशन केबल्स पर हुक लगाकर बिजली चोरी करते हैं। इतना ही नहीं बातचीत के दौरान बीजेपी विधायक ने अधिकारियों को गाली देते और धमकी देते हुए कहा कि उनके परिसरों पर आयकर विभाग की छापेमारी करवा देंगे।

Babanrao Lonikar
Babanrao Lonikar

बबनराव लोणीकर ने दी सफाई

इस घटना के बाद बीजेपी विधायक बबनराव लोणीकर ने बुधवार को कहा कि,” मैंने तो एमएसईडीसीएल के किसी अधिकारी को फोन ही नहीं किया ,न ही गाली दी और धमकी दी। जो भी ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है वह नकली है। ये ऑडियो क्लिप मेरी छवि खराब करने के उद्देश्य से बनाया गया है। एमएसईडीसीएल ने मेरे आवास की बिजली आपूर्ति नहीं काटी, इसलिए किसी अधिकारी को धमकी देने का कोई सवाल ही नहीं उठता है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here