“एक महीने की ट्रेनिंग और पांच सौ गोलियां,ये गोडसे के नक्शे कदमों पर चल रहे हैं”, अतीक हत्याकांड पर बोले ओवैसी

0
38
Asaduddin Owaisi: अतीक और अशरफ की हत्या पर बोले ओवैसी
Asaduddin Owaisi: अतीक और अशरफ की हत्या पर बोले ओवैसी

Asaduddin Owaisi:प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना को अंजाम देने के तुरंत बाद ही हत्यारोपियों ने सरेंडर कर दिया था। फिलहाल तीनों शूटर पुलिस रिमांड पर हैं। वहीं, इस घटना के बाद से योगी सरकार के कानून व्यवस्था पर विपक्ष लगातार कई सवाल खड़े कर रहा है। कई नेताओं ने इसे लोकतंत्र और संविधान की हत्या तक बता दिया था। वहीं एक बार फिर से इस पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का बयान आया है। उन्होंने अतीक और अशरफ की हत्या को लेकर योगी और मोदी सरकार को घेरा है। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा,”मशहूर(हत्यारे) होना चाहते थे। एक महीने की ट्रेनिंग ली गई,500 सौ गोलियां चलाई गईं और फिर तब जाकर इन्होंने ऑपरेशन को अंजाम दिया।”

Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

Asaduddin Owaisi:हत्यारों पर क्यों नहीं लगा UAPA?-ओवैसी

अतीक और अशरफ की हत्या को लेकर ओवैसी सरकार पर हमलावर दिखे। वे हैदराबाद में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मोदी और योगी सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा,”उन्होंने(अतीक अहमद और उसके भाई पर गोली चलाने वाले) कहा कि हम मशहूर होना चाहते थे। ये मशहूर होना नहीं है, ये वो ग्रुप है जिसे हम टेरर सेल कहते हैं।हम पूछना चाहते हैं कि उनपर UAPA क्यों नहीं लगा? उन्हें 8 लाख का हथियार किसने दिया? आप याद रखो कि ये आतंकवादी हैं, ये रेडिक्लाइज हो चुके हैं। ये गोडसे के नक्शे कदमों पर चल रहे हैं।”
ओवैसी ने कहा,”हम पूछना चाह रहे हैं हमारे मुल्क के प्रधान सेवक से, उत्तर प्रदेश के वजीरे आला(मुख्यमंत्री) से ये कैसे हुआ? और उनपर UAPA क्यों नहीं लगा? इनके(शूटर) घर के ऊपर छत नहीं हैं और इन्हें 8 लाख का हथियार कौन दिया?”

पुलिस सुरक्षा में हुई थी अतीक और अशरफ की हत्या
मालूम हो कि बीते शनिवार यानी 15 अप्रैल को प्रयागराज में अतीक और उसके भाई अशरफ को अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए पुलिस सुरक्षा में ले जाया जा रहा था। इस दौरान अस्पताल के बाहर पुलिस गाड़ी से उतरकर अतीक और अशरफ मीडिया से बातचीत करने में लग गए तभी सरेआम तीन हमलावरों ने अतीक और अशरफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें अतीक और अशरफ की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों शूटरों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। फिलहाल तीनों ही हत्यारोपी पुलिस रिमांड पर हैं और इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ेंः

Twitter Blue Tick: ट्विटर अकाउंट से गायब हुआ ब्लू टिक, जानें क्रिकेटर से लेकर राजनेताओं तक कौन सी हस्तियां हैं शामिल

सिविल सेवा दिवस पर बोले PM Modi-“पहले के सिस्टम में फर्जी गैस कनेक्शन से लेकर फर्जी राशन कार्ड तक बनते थे और अब…”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here