“अगर मैं भ्रष्टाचारी तो कोई ईमानदार नहीं”, BJP बोली- दुनिया को ज्ञान बांट रहे हैं केजरीवाल

भ्रष्टाचार के खिलाफ बात करने वाले इसके दलदल में डूबे- केंद्रीय मंत्री

0
69
Anurag Thakur: सीएम अरविंद केजरीवाल और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर
Anurag Thakur: सीएम अरविंद केजरीवाल और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

Anurag Thakur: आबकारी मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से रविवार को सीबीआई पूछताछ करने वाली है। इसके लिए जांच एजेंसी ने केजरीवाल को शुक्रवार को समन भेजा था। सीबीआई के द्वारा समन मिलने पर केजरीवाल ने आज प्रेस वार्ता कर कहा कि वे जरूर सीबीआई कार्यालय जाएंगे। सीएम केजरीवाल ने इस दौरान पीएम मोदी पर निशाना भी साधा। उन्होंने कहा, “मोदी जी को मैं बताना चाहूंगा कि अगर केजरीवाल भ्रष्टाचारी है तो दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है।” वहीं, इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी बोली खुद के मंत्री जेल में हैं और केजरीवाल दुनिया को ज्ञान बांट रहे हैं।

Anurag Thakur
Anurag Thakur

Anurag Thakur: भ्रष्टाचार के खिलाफ बात करने वाले इसके दलदल में डूबे- केंद्रीय मंत्री

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सीबीआई द्वारा सीएम केजरीवाल को समन भेजने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, “ऐसा 75 सालों में पहली बार हुआ कि जो भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन करने की बातें करते थे, वे भ्रष्टाचार के दलदल में डूबते नजर आ रहे हैं।” ठाकुर ने आगे कहा, “अरविंद केजरीवाल के मंत्री जेल गए और वे दुनिया को ज्ञान बांट रहे हैं।” सीबीआई के द्वारा हो रही इस कार्रवाई पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जांच एजेंसिया अपना काम कर रही हैं।

इसके साथ ही अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस को भी निशाने पर लिया है। उन्होंने राहुल गांधी के द्वारा मोदी सरनेम मामले में माफी न मांगने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी नेता ठाकुर ने कहा, “राहुल गांधी ने 2018 में कोर्ट से लिखित रूप में माफी मांगी थी। जो आज वे कहते हैं कि ‘गांधी माफी नहीं मांगते’उस समय उन्होंने मांगी थी। राहुल गांधी ने तो मांगी ही पंडित नेहरू ने नाभा जेल में रहते हुए माफी मांगी थी। तब जाकर वे तड़ीपार से बाहर निकले थे।”

सीबीआई बीजेपी के निर्देशों का करेगी पालन- केजरीवाल
सीएम केजरीवाल ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा था, “कल, उन्होंने (सीबीआई) मुझे बुलाया है और मैं निश्चित रूप से जाऊंगा। अगर अरविंद केजरीवाल भ्रष्ट हैं तो इस दुनिया में कोई भी ईमानदार नहीं है।” सीएम ने आगे कहा था, “अगर बीजेपी ने सीबीआई को मुझे गिरफ्तार करने का आदेश दिया है, तो जाहिर है सीबीआई उनके निर्देशों का पालन करेगी।”

केजरीवाल ने कहा पीएम पर निशाना साधते हुए कहा था, “मैं मोदी जी से कहना चाहता हूं कि अगर केजरीवाल भ्रष्टाचारी है तो दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है।” सीएम ने ट्वीट कर कहा, “हम झूठी गवाही देने और अदालतों में झूठे सबूत पेश करने के लिए सीबीआई और ईडी के अधिकारियों के खिलाफ उचित मामले दर्ज करेंगे।”

यह भी पढ़ेंः

“मैंने लिखा था केजरीवाल को CBI बुलाएगी”, जानिए दिल्ली के CM को CBI के समन पर क्या बोले सिब्बल और राउत

महाराष्ट्र में खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस;13 लोगों की मौत, CM शिंदे ने की मुआवजे की घोषणा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here