Virat Kohli Hotel Room: फैन्स ने कमरे में घुसकर बनाया वीडियो, भड़के विराट कोहली, सोशल मीडिया पर लिखा लंबा पोस्ट

0
151
Virat Kohli Hotel Room
Virat Kohli Hotel Room

Virat Kohli Hotel Room: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली द्वारा शेयर किए गए एक पोस्ट से हर कोई हैरान रह गया है। सोमवार सुबह सोशल मीडिया पर कोहली ने एक वीडियो के साथ एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में विराट कोहली नाराज नजर आ रहे हैं। वीडियो में विराट ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि इस घटना के बाद से मैं बिलकुल भी खुश नहीं हूं। कोई आखिर ऐसे कैसे कर सकता है। दरअसल विराट की नाराजगी उनकी गैरमौजूदगी में उनके होटल के कमरे में घुसकर वीडियो बनाने पर हुई है। विराट द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट में जानकारी दी गई है कि यह वीडियो उनके किसी फैन द्वारा बनाई गई है।

Virat Kohli Hotel Room: भड़के विराट कोहली

बता दें कि पोस्ट में विराट ने बताया कि जब वह होटल में नहीं थे तब उनके कुछ फैन्स उनके कमरे में घुस गए और उन्होंने कमरे में घुसकर हर चीज का वीडियो बना लिया। इतना ही नहीं वीडियो बनाकर शेयर कर दिया गया। जब वीडियो वायरल हुआ को सोशल मीडिया पर ही विराट ने खुद वीडियो को देखा फिर पोस्ट करते हुए अपनी बात रखी। उन्होंने वीडियो के साथ एक लंबा पोस्ट लिखा है।

विराट कोहली ने अपने पोस्ट में लिखा कि ‘मैं समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखकर कितने खुश होते हैं और उनसे मिलने के लिए कितने उत्साहित होते हैं। मैं इसकी प्रशंसा करता हूं। लेकिन ये वीडियो बहुत ही डरा देने वाला है। यह मुझे मेरी प्राइवेसी के बारे में सोचने को मजहबूर कर रहा है। अगर मैं अपने होटल के कमरे में भी अपनी प्राइवेसी नहीं रख सकता, तो मुझे अपना निजी स्थान कहां पर मिलेगा? मैं इस तरह के पागलपन और अपनी प्राइवसी में दखल देने को सही नहीं ठहराता। कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें और इसे मनोरंजन के रूप में उपयोग न करें।’

Virat Kohli Hotel Room: बड़ी हस्तियों ने विराट की वीडियो पर जताई हैरानी

विराट कोहली का ये पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खेल और कला जगत की बड़ी हस्तियों ने फैंस द्वारा इस तरह की हरकत के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है। विराट के इस पोस्ट पर वरुण धवन, अर्जुन कपूर और डेविड वॉर्नर, उर्वषी रौतेला जैसी कई हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here