IND vs SA Memes: दक्षिण अफ्रीका के हाथों भारत की हार…लेकिन ट्रोल हो रहा पाकिस्तान, देखिए वायरल हो रहे Funny Memes..

0
203
IND vs SA Memes
IND vs SA Memes

IND vs SA Memes: T20 विश्व कप 2022 में दक्षिण अफ्रीका के हाथों भारत की हार के बाद इंटरनेट पर अब मीम्स की जबरदस्त बाढ़ आ गई है। सोशल मीडिया पर जमकर मजेदार मीम्स और वीडियो वायरल किए जा रहा है। वहीं भारत की हार के बाद इंटरनेट पर ‘बाय बाय पाकिस्तान’ के मीम्स वायरल हो रहे हैं। साथ ही उपकप्तान केएल राहुल का खराब फॉर्म भी सोशल मीडिया पर मीम्स का हिस्सा बन गई है। क्योंकि केएल राहुल पाकिस्तान और नीदरलैंड के खिलाफ विफल होने के बाद, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 4, नीदरलैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 9-9 रन बनाए। इस टूर्नामेंट में अब तक 34 गेंदें खेली हैं और सिर्फ 22 रन बनाए हैं।

अगर ‘बाय बाय पाकिस्तान ‘मीम्स को लेकर बात करें तो अभी पाकिस्तान टूर्नामेंट से बाहर नहीं हुआ है। लेकिन पाकिस्तान के लिए मुकाबला अब काफी ज्यादा मुश्किल हो गया है। क्योंकि अब पाकिस्तान को दोनों मुक़ाबले जीतने होंगे। अगर पाकिस्तान अच्छे रन बना लेता है तो वह भारत दक्षिण अफ्रिका के बाद तीसरे नंबर पर आ जाएगा। इस समय दक्षिण अफ्रीका ने भारत को हरा कर पहला स्थान ले लिया है।

IND vs SA Memes: यहां देखें भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच समाप्त होने के बाद सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे मज़ेदार मीम्स और वीडियो

केएल राहुल के खराब प्रदर्शन पर वायरल हो रहे मीम्स…..

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here