ब्लू टिक वालों से Elon Musk लेंगे हर महीने इतने रुपये, नहीं दिए तो वेरिफिकेशन होगा रद्द

नए फीचर के लिए यह है डेडलाइन

0
168
Twitter Paid Blue Tick
Twitter Paid Blue Tick

Twitter Paid Verification: एलन मस्क अब ट्विटर के मालिक बन चुके हैं। उन्होंने हाल ही में ट्विटर को खरीदा है। उनके द्वारा ट्विटर को खरीदे जाने पर कुछ लोग खुश हुए तो कुछ लोग नाराज भी हुए। जो खुश हुए उनका मानना था कि अब ट्विटर पर उन्हें खुलकर अपनी बात रखने की आजादी होगी। वहीं, नाराज हुए लोगों के अपने-अपने मत थे। लेकिन अब जो खबर है, वह वाकई में हैरान कर देने वाली है। एलन मस्क अब ट्विटर पर ब्लू टिक वालों से भारी रकम वसूलने वाले हैं। इसके लिए एक टाइम पीरियड तय किया जाएगा। अगर उसके बीच आपने उसका सब्सक्रिप्शन नहीं लिया, तो आपका ब्लू टिक हट जाएगा।

Twitter Paid Verification: Elon Musk
Twitter Paid Verification: Elon Musk

Twitter Paid Verification: देने होंगे हर महीने 1600 रुपये

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति टेस्ला के सीईओ और स्पेस-एक्स के मालिक एलन मस्क अब ट्विटर के भी मालिक बन चुके हैं। अमेरिका की एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो एलन मस्क ट्विटर पर ब्लू टिक वालों से हर महीने 19.99 डॉलर यानी करीब 1600 रुपये वसूलेंगे। इसके लिए ब्लू टीक वालों को सबसे पहले इसका सब्सक्रिप्शन लेना होगा। बताया गया कि जो पहले से ब्लू टिक वाले हैं उन्हें इस सब्सक्रिप्शन के लिए 90 दिनों का समय दिया जाएगा। अगर वे उन 90 दिनों में ब्लू टिक का सब्सक्रिप्शन नहीं लेते हैं, तो उनके ट्विटर एकाउंट से ब्लू टिक का बैज हट जाएगा।

नए फीचर के लिए यह है डेडलाइन
मिली जानकारी के अनुसार, इस सब्सक्रिप्शन वाले नए फीचर पर जो कर्मचारी काम कर रहे हैं, उन्हें इसे पूरा करने के लिए 7 नवंबर की डेडलाइन मिली है। बताया गया कि अगर तय समय में वे कर्मचारी अपना काम पूरा नहीं करते हैं तो उन्हें नौकरी से निकाल दिया जाएगा। मालूम हो कि हाल ही में ट्विटर के मालिक बनने के बाद एलन मस्क ने इसके सीईओ पराग अग्रवाल समेत कई बड़े अधिकारियों को नौकरी से हटा दिया था। बता दें कि इसी बीच एलन मस्‍क ने रविवार को एक ट्वीट में कहा था कि ट्विटर अपने वेरिफफिकेशन प्रोसेस को रिवाइज करेगा।

यह भी पढ़ेंः

प्रधानमंत्री Indira Gandhi को गोलियों से भूनने के बाद उनके हत्यारे ने क्या कहा था?

APN News Live Updates: मोरबी ब्रिज हादसे पर बोले PM मोदी- ‘मन करुणा से भरा हुआ है, शायद ही कभी इस तरह के दर्द का अनुभव किया’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here