T20 World Cup : Sri Lanka के कप्तान ने हवा में लहराते हुए पकड़ा एक हाथ से शानदार कैच

0
305
Srilanka
Srilanka

T20 World Cup के पहले राउंड में Sri Lanka ने Namibia को 7 विकेट से हराकर जीत के साथ अभियान की शुरुआत की। नामीबिया की वर्ल्ड कप में शुरुआत खराब रही और पूरी टीम 96 पर ऑल आउट हो गयी। जवाब में श्रीलंका ने 3 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। इस मुकाबले में श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने एक शानदार कैच पकड़ा। उन्होंने मैच के 19वें ओवर में चमीरा की गेंद पर नामीबिया के ट्रंपेलमैन का कैच पकड़ा।

19वें ओवर में ट्रंपेलमैन चमीरा के गेंद की गति को समझ नहीं पाए और उन्होंने मिड ऑफ की दिशा में गेंद को खेल दिया। दासुन शनाका ने कैच पकड़ने के लिए हवा में लहराते हुए छलांग लगाई और फिर एक हाथ से ही कैच को पकड़ लिया।

T20 World Cup : Srilanka ने Namibia को 7 विकेट से हराया, मात्र 96 रनों पर ढेर हुई नामीबिया

इस मैच के मैन ऑफ द मैच रहे महीश तीक्षणा ने चार ओवर में 25 रन देकर 3, जबकि हसरंगा ने इतने ही ओवर में 24 रन देकर दो विकेट लिए। जबकि लाहिरु कुमारा ने भी 3.3 ओवर में सिर्फ नौ रन खर्च कर दो विकेट हासिल किए। चमिका करुणारत्ना और दुश्मंता चमीरा को एक-एक सफलता मिली।

श्रीलंका की जीत में अपना दूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय खेल रहे महीश तीक्षणा स्टार बने। उन्होंने 25 रन देकर तीन विकेट लिए। इसकी बदौलत श्रीलंका ने नामीबिया की पारी को 19.3 ओवर में सिर्फ 96 रन पर समेट दिया। जवाब में श्रीलंका ने 13.3 ओवर में तीन विकेट खोकर टारगेट को हासिल कर लिया।

यह भी पढ़ें:

T20 World Cup के लिए Pakistan Team ने जर्सी में किया बदलाव, मेजबान देश का नाम टी-शर्ट पर लिखा

T20 World Cup को लेकर Kane Williamson का बड़ा बयान, किसी भी टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता

T20 World Cup के वॉर्म अप मैच के बाद Wasim Jaffer ने Michael Vaughan का उड़ाया मजाक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here