सागर धनखड़ हत्याकांड मामले में पहलवान Sushil Kumar की बढ़ी मुश्किलें, अदालत ने तय किए आरोप

पिछले डेढ़ साल से दिल्ली की जेल में बंद सुशील दो बार के ओलंपिक पदक विजेता हैं। उन्होंने 2008 में बीजिंग ओलंपिक में कांस्य पदक जीता और 2012 में लंदन ओलंपिक में रजत पदक जीता।

0
205
Sushil Kumar
Sushil Kumar

Sushil Kumar: ओलंपिक मेडल विजेता सुशील कुमार की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दिल्ली की एक अदालत ने पहलवान पर आरोप तय किए हैं। दरअसल सुशील पर हत्या, हत्या के प्रयास, दंगा, गैरकानूनी विधानसभा और अन्य धाराओं का आरोप लगाया गया है। दिल्ली की एक अदालत ने आरोप तय किए हैं। दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्जशीट में लिखा है कि सुशील ने साजिश रची, जिसके परिणामस्वरूप छत्रसाल स्टेडियम में विवाद हुआ और जूनियर पहलवान सागर धनखड़ की मौत हो गई।

Sushil Kumar और धनखड़ के बीच फ्लैट को लेकर था विवाद

सुशील और उसके लोगों ने 4 मई की रात को स्टेडियम में सागर और उसके दोस्तों की पिटाई की। चोट लगने से सागर की मौत हो गई। सुशील को इसी मामले में पिछले साल मई में दिल्ली के मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया गया था। सुशील और सागर के बीच विवाद की वजह मॉडल टाउन में एक फ्लैट था। फ्लैट का मालिक कुमार है। सुशील और सागर का फ्लैट के किराए को लेकर विवाद चल रहा था और इसी बात को लेकर दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई।

download 23 2
Sushil Kumar

दो बार के ओलंपिक पदक विजेता हैं Sushil Kumar

पिछले डेढ़ साल से दिल्ली की जेल में बंद सुशील दो बार के ओलंपिक पदक विजेता हैं। उन्होंने 2008 में बीजिंग ओलंपिक में कांस्य पदक जीता और 2012 में लंदन ओलंपिक में रजत पदक जीता। बता दें कि उन्हें कुश्ती सर्किट में एक सम्मानित व्यक्ति के रूप में देखा जाता था, लेकिन हत्या के आरोपों और अब तय आरोप के बाद, सुशील की छवि को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। जेल में, सुशील ने एक योग और फिटनेस विशेषज्ञ की भूमिका निभाई है और कैदियों को फिट रहने में मदद करते हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here