Sagar Dhankhar हत्या मामले में कोर्ट ने ठुकराई आरोपी Sushil Kumar की जमानत याचिका

0
527
Court rejects bail plea of accused Sushil Kumar in Sagar Dhankhar murder case

दिल्‍ली के रोहिणी कोर्ट ने सागर धनखड (Sagar Dhankhar) हत्या मामले में आरोपी रेसलर Sushil Kumar की जमानत याचिका को खारिज करते हुए कहा कि अभी मामले में जांच चल रही है लिहाजा जमानत देना न्यायोचित नहीं होगा। सागर धनखड हत्या मामले में आरोपी सुशील कुमार ने अपनी जमानत की मांग को लेकर दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में याचिका दाखिल कर जमानत की मांग की थी। आज याचिका पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।  Court rejects bail plea of accused Sushil Kumar in Sagar Dhankhar murder case

सुशील कुमार ने Sagar Dhankhar को सुअरों की पीटा : Special Public Prosecutor

Special Public Prosecutor अतुल कुमार श्रीवास्तव (Atul Kumar Srivastava) ने कोर्ट से सुशील कुमार की जमानत का विरोध करते हुए कहा कि वे सागर के साथ जंगली जानवरों की तरह व्यवहार कर रहे थे। उन्होंने सागर का जंगली सुअरों की तरह शिकार किया है और उसे बेरहमी से पीटा है।

सुशाील कुमार के वकील प्रदीप राणा (Pradeep Rana) ने अदालत से कहा कि इस मामले में बारह लोग मौजूद थे और उनमें से किसी ने भी सुशाल कुमार के खिलाफ बयान नहीं दिया। वे लोग हफ्तों और महीने की देरी के बाद मामले में बयान देते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि पुलिस कुछ छिपाने की कोशिश कर रही है।

सुशील कुमार ने कुछ लोगों के साथ कथित संपत्ति विवाद को लेकर मई में स्टेडियम में पूर्व जूनियर राष्ट्रीय कुश्ती चैंपियन सागर धनखड़ पर कथित तौर पर मारपीट की थी। बाद में धनखड़ ने दम तोड़ दिया था। दो ओलंपिक मेडल, वर्ल्ड टाइटल, कॉमनवेल्थ गेम्स में 3 बार गोल्ड मेडल जीतने वाले सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने उनके साथी अजय कुमार के साथ 23 May को मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया था। सुशील कुमार पद्मश्री, अर्जुन और राजीव गांधी खेल रत्न जैसे अवार्ड से सम्‍मानित किया जा चुका है ।

यह भी पढ़ें :  इन खिलाड़ियों ने भी सुशील कुमार की तरह पहले नाम कमाया, फिर गंवाया, बड़े नाम हैं शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here