गुवहाटी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे टी-20 सीरीज के दूसरे मैच के बाद होटल लौट रही टीम ऑस्ट्रेलिया के बस पर किसी ने पत्थर फेंक दिया। यह हमला उस वक्त किया गया जब सारे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बस में सवार होकर होटल वापस लौट रहे थे। हालांकि इस हमले में किसी खिलाड़ी को चोटें नहीं आई लेकिन हमले से बस के शीशे टूट गए। आपको बता दें कि कल हुए दूसरे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से हराया था।

हमले को लेकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एरॉन फिंच ने तस्वीरें ट्वीट की है। ट्वीट पर हमले की तस्वीरें शेयर करते हुए फिंच ने लिखा, मैच के बाद होटल जाते वक्त रास्ते में टीम बस की खिड़की पर पत्थर फेंका गया। यह बहुत ही डरावना था।”

हमले के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से बयान जारी किया गया है कि होटल लौट रही टीम के बस पर पत्थरों से हमला किया गया। यह हमला बस की दाहिनीं ओर किया गया। हालांकि हमले की ओर कोई भी खिलाड़ी नहीं बैठा था। इसी वजह से कोई भी खिलाड़ी घायल नहीं हुआ।

हालांकि इस हमले के बाद बीसीसीआई की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं जारी किया गया है।

दूसरे T-20 मैच में 8 विकेट से हारा भारत,

तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच कल गुवाहाटी में खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से हरा दिया। इसी के साथ ही टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया पर टी-20 सीरीज में लगातार दूसरी बार क्लीन स्वीप करने का सपना भी टूट गया।

इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया 20 ओवर में 118 रन पर ऑल आउट हो गई और ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 119 रनों का लक्ष्य मिला। भारत की तरफ से केदार जाधव ने सबसे ज्यादा 27 रन बनाए जबकि हार्दिक पंड्या ने 25 रनों की पारी खेली।

जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 15.3 ओवर में ही 2 विकेट गंवा कर 122 रन बना लिए और ये मैच 8 विकेट से अपने नाम कर लिया। ऑस्ट्रेलिया को ओर से मोइसेस हेनरिक्स ने ताबड़तोड़ 46 गेंदों में 62 रनों की पारी खेली जबकि ट्रेविस हेड ने शानदार 48 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से जेसन बेहरेनडोर्फ ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए , जिन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ का अवॉर्ड मिला

अब सीरीज का फैसला शुक्रवार को हैदराबाद में खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे टी-20 मुकाबले में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here