ICC Cricket World Cup : Oman ने रोमांचक मुकाबले में America को 4 विकेटों से हराया

0
309

Oman और America के बीच खेले गए ICC Cricket World Cup League-2 के तीसरे मैच में Oman ने America को 4 विकेटों से हराकर मुकाबले को जीत लिया। पहले खेलते हुए अमेरिका की टीम ने 178 रन बनाई। जवाब में खेलते हुए ओमान ने अंतिम ओवर में 6 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अमेरिका की शुरुआत अच्छी नही रही। उनके ओपनर बल्लेबाज स्टीवन टेलर 4 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद मोनांक पटेल 8 और डोमिनिक रिखी 3 रन बनाकर आउट हो गए। निचले क्रम के बल्लेबाज करीमा गोरे और हटचिन्सन ने कुछ रन बनाए। करीमा ने 44 रन बनाए और हटचिन्सन ने नाबाद 49 रन बनाए। इस तरह अमेरिका की टीम 178 रन बना सकी। ओमान के लिए बिलाल खान, मोहम्मद नदीम और अयान खान ने 2-2 विकेट हासिल किये

जवाब में खेलने उतरी ओमान की शुरुआत भी खराब रही और उनके सलामी बल्लेबाज शोएब खान बिना खाता खोले आउट हो गए। जतिंदर सिंह ने कुछ अच्छे शॉट जड़े लेकिन वह भी 17 रन बनाकर चलते बने। यहाँ से अयान खान और जीशान मोहम्मद ने कुछ रन जोड़े । अयान खान 18 और जीशान 31 रन बनाकर आउट हो गए। उसके बाद नदीम ने 32 और सूरज कुमार ने 35 रन बनाए। इन दोनों के आउट होने के बाद फिर टीम एक बार संकट में आ गई, लेकिन इस बार संदीप गौड ने 27 और नसीम ख़ुशी ने 15 रन बनाकर अंतिम ओवर में को टीम को जीत दिला दी। अमेरिका के लिए सौरभ नेत्रावल्कर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए।

यह भी पढ़ें :

Oman के खिलाफ Nepal के Rohit Paudel ने लपका शानदार कैच, देखें VIDEO

Virat Kohli ने छोड़ी T-20 की कप्तानी, Twitter पर पोस्‍ट लिखकर दी जानकारी

CPL 2021 का खिताब St Kitts and Nevis Patriots ने अपने नाम किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here