धर्म और मजहब के नाम पर कट्टरपन दिन पर दिन बढ़ते जा रही है। इससे नेता-अभिनेता तो परेशान हैं हीं, राजनीति आदि से दूर रहने वाले खिलाड़ी भी परेशान हैं।

कुछ दिन पहले मोहम्मद कैफ शतरंज को लेकर ट्रोल हुए थे और अब मोहम्मद शमी दूसरी बार ट्रोल हुए। इससे पहले वो अपनी पत्नी को लेकर विवादों में थे। श्रीलंका के खिलाफ चल रहे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय खिलाड़ियों को थोड़ा आराम करने का मौका मिला। ऐसे में मोहम्मद शम्मी, अन्य खिलाड़ियों के संग श्रीलंका के अशोक वाटिका घूमने गए और उन्होंने एक फोटो डालकर ट्वीट किया कि टीम इंडिया अशोक वाटिका पहुंची है, जहां रावण ने सीता को रखा था। श्रीलंका के सीता एलिया में अशोक वाटिका गार्डन है। इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया।

अशोक वाटिका वही जगह है जहां सीता माता को रावण ने बंदी बनाकर ऱखा था। ऐसे में भारतीय खिलाड़ी घूमने और दर्शन के लिए अशोक वाटिका गए थे। मोहम्मद शमी के साथ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, ऋद्धिमन साहा, सलामी बल्लेबाज केएल राहुल, कुलदीप यादव भी साथ थे। इन सब के साथ शमी ने कई फोटो खिंचवाई जिसे उन्होंने ट्वीटर पर शेयर की।

इससे पहले वो अपने पत्नी के स्लीवलेस ड्रेस को लेकर विवादों मे आ गए थे क्योंकि उन्होंने अपने पत्नी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें उनकी पत्नी स्लीवलेस ड्रेस पहनी थीं। ऐसे में लोगों ने उन्हें सलाह दी कि वो अपने पत्नी के साथ ऐसी फोटो न शेयर करें। इसके साथ ही इरफान पठान को भी लोगों ने उनके पत्नी के कारण ट्रोल किया था।

यह भी पढ़े:- कट्टरपंथियों से ट्रोल हुए इरफान पठान, धर्म परिवर्तन करने की मिली नसीहत

लोगों ने ट्वीट कर कहा कि-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here