IPL 2022 के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम से जुड़ेंगे Mitchell Marsh, पाकिस्तान का सीरीज छोड़कर फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ेंगे

0
319
mitchell marsh

IPL 2022 के लिए ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर Mitchell Marsh जल्द ही अपनी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ जाएंगे। पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे वनडे सीरीज से बाहर होने के बाद वो दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ने वाले हैं। वो टीम के साथ जुड़कर ही अपने हिप फ्लेक्सर की चोट की रिकवरी करेंगे। मार्श को दिल्ली की टीम ने 6.5 करोड़ देकर अपने साथ जोड़ा था।

IPL 2022 में जल्दी जुड़ेंगे मिचेल मार्श

दिल्ली कैपिटल्स ने मेगा नीलामी में केवल सात विदेशी खिलाड़ियों को खरीदा और उपलब्धता की कमी और अन्य प्रमुख खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण मुंबई के खिलाफ उनमें से केवल दो को मैदान में उतारा। मार्श और डेविड वॉर्नर 6 अप्रैल के बाद टीम में शामिल होने वाले थे।

IPL 2022
mitchell marsh

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को एक बयान में कहा कि मार्श को दौरे के शेष तीन मैचों के लिए उपलब्ध नहीं होने के आकलन के बाद रिहा कर दिया जाएगा। इसमें कहा गया है, मार्श दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ जुड़ने के लिए भारत की यात्रा करेंगे। जहां पूर्व ऑस्ट्रेलियाई और वर्तमान न्यू साउथ वेल्स के फिजियोथेरेपिस्ट पैट फरहार्ट उनकी रिकवरी का प्रबंधन करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया ने पहले वनडे में पाकिस्तान को हराकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। वनडे सीरीज के बाद टी20 सीरीज भी खेलनी है। मार्श ने कहा कि यात्रा और आइसोलेशन के बिना मेरी रिकवरी पर ध्यान केंद्रित करने में सक्षम होना सबसे अच्छी तरीका है।

संबंधित खबरें

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here