IAS Tina Dabi करने जा रही हैं IAS Prdeep Gawande से शादी, इन तस्वीरों में देखकर जानें इनका Lifestyle

0
261
IAS Tina Dabi Wedding
IAS Tina Dabi Wedding

आजकल IAS Tina Dabi अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल, टीना डाबी ने 28 मार्च को IAS प्रदीप गवंडे से सगाई कर ली है और 22 अप्रैल, 2022 को यह दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस मौके पर उन्हें सोशल मीडिया, मैसेज और कॉल के जरिए लगातार बधाइयां दी जा रही है।

Capture 1 2

इसी बीच टीना डाबी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी को धन्यवाद करते हुए पोस्ट लिखा,” कॉल, मैसेज और सोशल मीडिया पर मिली शुभकामनाओं के लिए आप सभी को धन्यवाद करना चाहती हूं। पिछले 24 घंटों में हमें जो प्यार और अपनापन मिला है वह जबरदस्त है, खासकर महाराष्ट्र से, मैं सच में आभारी हूं।”

IAS Tina Dabi की शुरूआती शिक्षा

आपको बता दें टीना डाबी बैच 2015 की IAS अधिकारी हैं। इन्होंने अपनी पहले कोशिश में ही सफलता हासिल कर ली थी। इन्होनें दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से ग्रेजुएशन की है। टीना डाबी UPSC में सफल होने वाली पहली दलित बनने के बाद से ही सुर्खियों में आ गई थी।

टीना डाबी प्रशिक्षण के बाद 2016 के बैच की आईएएस अधिकारी बनीं। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार टीना डाबी राजस्थान के Finance Department में Joint Secretary का पद संभाल रही हैं। 

IAS Tina Dabi का परिवार

टीना डाबी का जन्म, मध्य प्रदेश के भोपाल में 9 नवंबर, 1993 को हुआ था। टीना के पिता जसवंत डाबी BSNL में महा प्रबंधक रहे हैं और उनकी मां हिमानी डाबी भी भारतीय इंजीनियरिंग सेवा की अधिकारी रही हैं। टीना की छोटी बहन रिया डाबी भी 2020-21 की सिविल सेवा परीक्षा के टॉपर्स में शामिल रही हैं। 

https://www.instagram.com/p/CV3BzDosi0W/

2018 में की थी पहली शादी

IAS Tina Dabi ने 2018 में IAS अधिकारी अतहर अली से लव मैरिज की थी। हालांकि, इनकी पहली शादी ज्यादा दिन तक टिकी नहीं थी। इन्होनें साल 2020 में तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी और साल 2021 में इन दोनों का तलाक हो गया।

टीना डाबी,  IAS प्रदीव गवंडे से शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने मंगेतर प्रदीव गवंडे के साथ सगाई की तस्वीर भी शेयर की है।

संबंधित खबरें:

IAS Tina Dabi दोबारा करने जा रहीं शादी, जानिए कौन हैं उनके हमसफर?

UPSC Topper IAS Tina Dabi ने क्यों लिया अपने पहले पति Athar Khan से तलाक?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here