कब और कहां देख सकेंगे IPL 2022 का पूरा टूर्नामेंट, Chennai Super Kings और Kolkata Knight Riders के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला

0
399

IPL 2022 का पहला मुकाबला Chennai Super Kings और Kolkata Knight Riders के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस साल सभी टीमें बदली-बदली सी नजर आएगी। दोनोंं टीमें नए कप्तानों के साथ आज मैदान पर उतरेंगी। कोलकाता ने श्रेयस अय्यर को कप्तान नियुक्त किया। वहीं दो दिन पहले चेन्नई ने रविंद्र जडेजा को कप्तान नियुक्त किया।

IPL 2022 का कैसे उठा सकते हैं लुत्फ

अगर आप क्रिकेट के शौकीन हैं तो यह खबर आपके लिए है। इस खबर में बताया गया है कि कब और कहां खेला जाएगा पहला मुकाबला। आप कैसे देख सकते हैं इन मुकाबलों को।

आईपीएल 2022 का पहला मैच और फाइनल कब खेला जाएगा?

आईपीएल 2022 का पहला मैच 26 मार्च को चेन्नई और कोलकाता को बीच खेला जाएगा और इस टूर्नामेंट का फाइनल 29 मई को खेला जाएगा।

आईपीएल 2022 का पहला मैच और लीग राउंड का मैच कहां खेला जाएगा?

IPL 2022

आईपीएल 2022 का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं लीग राउंड का मुकाबला मुंबई और उसके आसपास के जगहों में खेला जाएगा। इस बार चार स्टेडियम में लीग राउंड के मुकाबले खेले जाएंगे। वानखेड़े, डीवाई पाटिल, ब्रेबोर्न स्टेडियम और एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा।

आईपीएल 2022 का पहला मैच कब से शुरू होगा?

आईपीएल का पहला मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। इस मैच का टॉस शाम 7 बजे होगा।

आईपीएल 2022 का मैच आप कहां देख सकते हैं?

आईपीएल 2022 के पहले मैच को आप टीवी पर स्टार स्पोट्स के विभिन्न चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम केकेआर (CSK vs KKR) आईपीएल 2022 के पहले मैच की लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकेंगे?

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम केकेआर (CSK vs KKR) आईपीएल 2022 के पहले मैच की लाइव स्ट्रीमिंग अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर देखना चाहते हैं तो इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आप हॉटस्टार की वेबसाइट मैच को लाइव देख पाएंगे।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here