Cricket News Updates: West Indies की टीम लड़खड़ाई, India ने तीन विकेट चटकाए, पढ़ें दिनभर की सभी खबरें

0
266

Cricket News Updates: India और West Indies के बीच 9 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दूसरा वनडे मुकाबला खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 9 विकेट खोकर 237 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम 52 रन पर 3 विकेट गंवा दिए। प्रसिद्ध कृष्णा ने 2 और चहल ने 1 विकेट चटकाए।

Rishabh Pant ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार की ओपनिंग

RISHABH PANT

India और West Indies के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में भारत के लिए पहली बार इंटरनेशनल क्रिकेट में Rishabh Pant ने ओपनिंग किया। भारतीय टीम के इस मूव से हर कोई हैरान रह गया। ऋषभ पंत पहली बार वनडे क्रिकेट में ओपन करने उतरे हैं। हालांकि इससे पहले वह 2016 में अंडर-19 वर्ल्ड कप में ओपनर के तौर पर खेल चुके हैं। पढ़ें विस्तार से…..

सूर्यकुमार यादव के अर्धशतक से India ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 237 रन बनाए

surya kumar

India और West Indies के बीच 9 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दूसरा वनडे मुकाबला खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 9 विकेट खोकर 237 रन बनाए। भारत के लिए सबसे ज्यादा रन सूर्यकुमार यादव ने बनाया। सूर्यकुमार यादव ने 64 रनों की पारी खेली। इस मैच को जीतने के लिए वेस्टइंडीज को 238 रनों की जरूरत है। पढ़ें विस्तार से…..

Gujrat Titans होगा अहमदाबाद फ्रेंचाइजी का नाम

Hardik Pandya
Hardik Pandya

IPL 2022 की नई टीम अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के नाम की आधिकारिक घोषणा कर दी है। इस टीम का नाम Gujrat Titans रखा गया है। स्टार स्पोर्ट्स पर बुधवार को टीम के नए नाम का ऐलान कर दिया गया है। इससे पहले ऐसी खबर आ रही थी कि इस टीम का नाम अहमदाबाद टाइटंस है। लेकिन अब इस टीम के नाम की आधिकारिक घोषणा हो गई और इस टीम का नाम गुजरात टाइटंस रखा गया है। पढ़ें विस्तार से…..

New Zealand Women’s ने जीती टी20 सीरीज

Cricket News Updates
Cricket News Updates

India Women’s Team को एकमात्र टी20 मैच में New Zealand Women’s Team से हार का सामना करना पड़ा। न्यूजीलैंड ने बुधवार को यहां क्वींसटाउन के ओवल मैदान पर खेले गए एकमात्र टी20 मैच में भारतीय महिला क्रिकेट टीम को 18 रनों से हराकर मैच के साथ सीरीज भी अपने नाम किया। पढ़ें विस्तार से…..

IND vs WI: दूसरे वनडे में West Indies ने जीता टॉस

IND vs WI

IND vs WI: India और West Indies के बीच 9 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दूसरा वनडे मुकाबला खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी का निमंंत्रण दिया गया। वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड अनफिट हैं। उनके जगह निकोलस पूरन टीम की कप्तानी कर रहे है। वहीं भारतीय टीम में भी एक बदलाव हुआ है। ईशान किशन के जगह केएल राहुल को मौका दिया गया है। पहले मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। पढ़ें विस्तार से …..

England की टेस्ट टीम घोषित

england
england

England को अगले महीने West Indies का दौरा करना है। इस दौरे पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस दौरे के लिए इंग्लैंड ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इंग्लैंड की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड को टीम में शामिल नहीं किया गया है। इंग्लैंड ने जो रूट के नेतृत्व में टीम की घोषणा कर दी है। इंग्लैंड की टीम गुरुवार को विडींज दौरे के लिए रवाना होगी। इस सीरीज का पहला मैच 8 मार्च से खेला जाएगा। पढ़ें विस्तार से…..

Pakistan की टेस्ट टीम घोषित

austria vs pakistan

Pakistan ने Australia के साथ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है। ऑस्ट्रेलिया की टीम 1998 के बाद पहली बार पाकिस्तान का दौरा करेगी। इस सीरीज में तीन टेस्ट, तीन वनडे और एक टी20 मुकाबला खेला जाएगा। सीरीज की शुरुआत 4 मार्च से रावलपिंडी में होने वाले टेस्ट मैच से होगी। इसके बाद टीम को कराची में 12 से 16 मार्च तक दूसरा टेस्ट मैच खेलना है। दोनों टीमों के बीच अंतिम मैच 21 से 25 मार्च तक लाहौर में खेला जाएगा। पाकिस्तान ने इस सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज शॉन टैट को गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है। पढें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here