CM Yogi बोले- ”हम इस साल अपने युवाओं को 1 करोड़ टैबलेट और स्मार्टफोन उपलब्ध कराने जा रहे हैं”

0
226
Uttar Pradesh Chief Minister, Yogi Adityanath,
Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath

CM Yogi: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi ) ने मुरादाबाद के बिलारी में एक वर्चुअल रैली को संबोधित किया। सीएम योगी ( CM Yogi ) ने कहा कि महिलाओं को अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित होने की जरूरत नहीं है। यह हमारा कर्तव्य है। हमारे युवाओं को रोजगार की चिंता करने की जरूरत नहीं है। यह हमारा कर्तव्य भी है। हम इस साल अपने युवाओं को 1 करोड़ टैबलेट और स्मार्टफोन उपलब्ध कराने जा रहे हैं।

CM Yogi बोले – इनकी गर्मी को शांत करने का काम सरकार करेगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले 5 सालों में अराजकता फैलाने वालों से सख्ती से निपटा गया है। ये फिर से गरम दिख रहे हैं। 10 मार्च के बाद फिर से बीजेपी सरकार आने दीजिए, इनकी गर्मी को शांत करने का काम सरकार करेगी।

cm yogi

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 10 फरवरी को पहले चरण के लिए मतदान किया जाएगा। पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश और ब्रज क्षेत्र के 11 जिलों की 58 सीटों पर गुरुवार को वोट डाले जाएंगे। पहले चरण में जिन जिलों में मतदान होना है उनमें शामली, मुजफ्फरनगर, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, हापुड़, गौतम बुद्ध नगर, बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा और आगरा हैं।

Yogi Adityanath,UP Election 2022:
Yogi Adityanath (File Photo)

पश्चिमी यूपी के 11 जिलों की इन सीटों के लिए 623 उम्मीदवार मैदान में हैं, मतदान 10 फरवरी को और मतगणना 10 मार्च को होगी। पहले चरण के 11 जिलों की 58 विधानसभा सीटों के लिए 21 जनवरी तक नामांकन हुआ था। इनमें नौ सीटें अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित हैं। 10 फरवरी को सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक मतदान होगा।

यूपी चुनाव पहले चरण में इन सीटों पर होगा मतदान:

UP Election 2022
UP Election 2022

कैराना, थानाभवन, शामली, बुढ़ाना, चरथावल, पुरकाजी, मुजफ्फरनगर, खतौली, मीरापुर, सिवालखास, सरधना, हस्तिनापुर, किठौर, मेरठ कैंटोनमेंट, मेरठ, मेरठ दक्षिण, छपरौली, बड़ौत, बागपत, लोनी, मुरादनगर, साहिबाबाद, गाजियाबाद, मोदीनगर, धौलाना, हापुड़, गढ़मुक्तेश्वर, नोएडा, दादरी, जेवर, सिकंदराबाद, स्याना, अनूपशहर, डिबाई, शिकारपुर, खुर्जा, खैर, बरौली, अतरौली, छर्रा, कोल, अलीगढ़, इगलास, छाता, मांट, गोवर्धन, मथुरा, बलदेव, एत्मादपुर, आगरा कैंटोनमेंट, आगरा दक्षिण, आगरा उत्तर, आगरा ग्रामीण, फतेहपुर सीकरी, खैरागढ़, फतेहाबाद, बाह।

संबंधित खबरें…

Bijnor में बोले CM Yogi Adityanath- मुजफ्फरनगर दंगों में 2 लड़कों की जोड़ी कहां गई थी? एक Delhi दिल्ली से दंगा करा रहा था एक Lucknow से

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here