Home Tags Cm yogi speech

Tag: cm yogi speech

“यूपी में ईद की नमाज सड़क पर नहीं मस्जिद में हो...

0
CM Yogi:उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बीते दिनों माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

सालों बाद मां से मिले CM Yogi, पूछा- पहचाना? जानिए मां...

0
CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तराखंड के पंचूर में अपनी मां सावित्री देवी से मुलाकात की और उनके पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान योगी बेहद भावुक नजर आए।

CM Yogi बोले- ”हम इस साल अपने युवाओं को 1 करोड़...

0
CM Yogi: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi ) ने मुरादाबाद के बिलारी में एक वर्चुअल रैली को संबोधित किया।

UP Election 2022: यूपी में BJP ने अपना संकल्प पत्र किया...

0
UP Election 2022: 5 राज्यों समेत उत्तर प्रदेश में भी कुछ दिनों में विधानसभा चुनाव होने वाला है। राज्‍य की सत्ता में एक बार फिर वापसी करने के लिए BJP पूरा जोर लगा रही है।

समाजवादी पार्टी तमंचों की फैक्ट्री लगवाती थी, हम डिफेंस कॉरिडोर बनवा...

0
CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi ) ने डिफेंस कॉरिडोर के बहाने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी तमंचों की फैक्ट्री लगवाती थी और हम डिफेंस कॉरिडोर बनवा रहे हैं। अब यूपी में बनने वाली तोप पाकिस्तान पर चला करेंगी।

CM Yogi : बिना शिक्षा के समाज आगे नहीं बढ़ सकता

0
गोरखपुर में महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद संस्थापक सप्ताह समारोह के समापन के मौके पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान मौजूद रहे। इस मौके पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कहा कि बिना शिक्षा के कोई भी समाज आगे नहीं बढ़ सकता है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!