आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की रोमांचक अर्धशतकीय पारियों से आरसीबी ने दिल्ली डेयरडेविल्स पर पांच विकेट से जीत हासिल की। कोहली के दीवानों की दुनिया में कमी नहीं है और इसका नजारा आज यहां तब देखने को मिला जब विराट कोहली का एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर भारतीय कप्तान का आशीर्वाद लेने क्रीज तक पहुंच गया। यह घटना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पारी के 5वें ओवर में घटी, जब एक दर्शक रेलिंग फांदकर मैदान पर पहुंच गया।

शनिवार को फिरोशाह कोटला स्टेडियम में कोहली ने दिल्ली के खिलाफ 40 गेंदो पर 70 रन बनाए, जिसमें सात चौके और तीन छक्के शामिल हैं। इस मैच में कोहली अपने प्रशंसकों को पूरा आनंदित करने के मूड में आए थे। दर्शकों का भी उन्हें भरपूर समर्थन मिला। यहां तक कि बीच  में कोहली का एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान पर पहुंचा और उनके पैरा में गिर गया। उसने सुरक्षार्मियों के पहुंचने से पहले आरसीबी के कप्तान कोहली के साथ सेल्फी लेनी की भी कोशिश की।

दरअसल, विराट का फैन खुद को रोक नहीं पाया और बीच मैदान में जा पहुंचा।  वह पहले तो विराट के पैरों के आगे मैदान पर गिरा और फिर पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। आखिरकार सुरक्षाकर्मियों ने इस प्रशंसक को मैदान से बाहर निकाला, लेकिन विराट के साथ सेल्फी लेने में वह कामयाब रहा।

इससे पहले भी कई मौकों पर दर्शक अपने सुपरहीरो खिलाड़ियों से मिलने के लिए ऐसा कई मौकों पर कर चुके हैं। महेंद्र सिंह धोनी के कई फैन्स इसी अंदाज में मैदान तक पहुंचे और उनकी बैटिंग या फील्डिंग के दौरान उनके पैर छुए। इससे पहले कुछ फैन्स महान बल्लेबाज सचिन तेंडुलकर के पैर छूने भी मैदान तक पहुंच जाते थे। भले ही इंटरनेशनल स्तर पर खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए कड़े सुरक्षा के चाकचौबंद इंतजाम किए जाते हैं, लेकिन इसके बावजूद ये जबरा फैन अपने हीरो से मिलने मैदान तक पहुंच जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here