आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल काफी समय के बाद एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने कार्यक्रम के दौरान काले झंडे दिखाने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं को जूते से मारने की धमकी दे डाली इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को औकात में रहने की नसीहत दे डाली।

बता दें कि केजरीवाल शनिवार को दिल्ली के बवाना क्षेत्र में पीने के पानी की पाइपलाइन का उद्घाटन करने पहुंचे थे। यहां केजरीवाल ने बवाना विधानसभा क्षेत्र की सात अनाधिकृत कॉलोनियों में पानी की पाइपलाइन का उद्घाटन किया। बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में आप के कार्यकर्ताओं के अलावा बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता भी पहुंच गए। जब केजरीवाल जनता को संबोधित कर रहे थे तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल का विरोध करते हुए उन्हें काले झंडे दिखाने शुरु कर दिए और उनके खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी।  कुछ देर तो केजरीवाल ने खुद को शांत रखने की कोशिश की लेकिन जब बीजेपी कार्यकर्ताओं के नारे उग्र होने लगे तो वह उत्तेजित हो गए। उन्होंने मंच से ही बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि औकात में रहो, नहीं तो इतने जूते पड़ेंगे कि पहचान नहीं पाओगे।

इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी। दिल्ली विधानसभा में विपक्ष नेता बिजेन्दर गुप्ता ने कहा कि इससे पहले भी सीएम और पीएम को काले झंड़े भी दिखाए गए है लेकिन इस बार केजरीवाल ने हद पार कर दी है। वह ऐसे व्यवहार कर रहें है मानों वह भारत के इतिहास में सबसे विशिष्ट मंत्री हैं। वहीं कांग्रेस ने भी इस मामले में केजरीवाल से माफी मांगने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here