Budh Transit : साल के अंत में राशि परिवर्तन करने जा रहे बुध, जानिए किस राशि पर इसका क्‍या होगा असर?

Budh Transit : वृषभ राशि के जातकों की रुचि धार्मिक होगी।जीवनसाथी के प्रति स्‍नेह बढ़ेगा।संतान पक्ष से खुशखबरी सुनने को मिलेगी।

0
81
Budh Transit top news of the day
Budh Transit

Budh Transit : ज्‍योतिष शास्‍त्र का असर बहुत कुछ हमारे जीवन पर पड़ता है। ऐसे में नक्षत्रों की चाल का असर भी बड़ी घटना माना जाता है।जिससे हर व्यक्ति के जीवन पर गहरा असर पड़ता है।साल के अंत में बुध ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। बुध ग्रह को बुद्धि, शक्ति और कला-कौशल का गुरु माना जाता है।इसके साथ इन्‍हें मिथुन और कन्‍या राशि का स्‍वामी भी माना जाता है। ज्‍योतिष शास्‍त्र के अनुसार बुध ग्रह को ही सभी ग्रहों का राजकुमार भी समझा जाता है।ज्‍योतिष मतानुसार इसी माह दिसंबर में बुध ने 3 बार अपनी चाल बदली है।आगामी 28 दिसंबर को बुध तीसरी बार राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। वे इस बार मकर राशि में प्रवेश करेंगे।आइए जानते हैं किन राशियों पर इसका क्‍या पड़ेगा असर?

Budh Grah transit ki badi news.
Budh Grah.

Budh Transit : राशियों पर क्‍या पड़ेगा असर?

Budh Grah transit top update
Budh Grah transit

मेष- मेष राशि वालों के लिए बुध का गोचर शुभ परिणाम लाने वाला है।आपकी वाणी में सौम्‍यता आएगी।सफलता प्राप्ति के लिए कठिन परिश्रम करना होगा।कहीं से रूके धन की प्राप्ति होगी।
वृषभ-वृषभ राशि के जातकों की रुचि धार्मिक होगी।जीवनसाथी के प्रति स्‍नेह बढ़ेगा।संतान पक्ष से खुशखबरी सुनने को मिलेगी।
कर्क- कर्क राशि के लिए ये गोचर बेहद अच्‍छे परिणाम लेकर आएगा।कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। लोग आपकी मेहनत की प्रशंसा करेंगे, आपका मनोबल बढ़ने के साथ ही आत्‍मविश्‍वास भी बढ़ेगा।विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं।
कन्‍या- नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी।संपत्ति भी मिलेगी।वाहन खरीदने के लिए समय बेहद शुभ है।अपनी सेहत पर विशेषरूप से ध्‍यान दें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here