Tejashwi Yadav के राजनीतिक सलाहकार को Tej Pratap Yadav ने कहा- “सी ग्रेड” आदमी, ट्वीट कर निकाली भड़ास

0
280
Tej Pratap Yadav
Tej Pratap Yadav

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के घर में सत्ता को लेकर किस कदर लड़ाई चल रही है यह बात किसी से छिपी नहीं है। लालू के दोनों लाल तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) और तेजस्वी यादव (Tej Pratap Yadav) के बीच तनातनी चल रही है। दोनों के बीच चल रही लड़ाई ट्विटर पर आ गई है। तेज प्रताप यादव अक्सर कलह को लेकर ट्वीट करते रहते हैं।

Tej Pratap Yadav ने ट्वीट कर निकाली भड़ास

अभी हाल ही में स्टार प्रचारकों की सूची में अपना नाम न होने पर तेज प्रताप यादव भड़क गए थे। अब तेज प्रताप ने एक बार फिर ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली है। इस बार उन्होंने कहा है, ‘तुम ये फालतू की सी ग्रेड कहानी कहीं और लिखना, बिहारी सब समझतें हैं।’ दरअसल उन्होंने तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव को निशाने पर लिया है।

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने लिखा कि संजय यादव कहते हैं कि मेरे लिए चुनाव में आदरणीय तेजप्रताप यादव जी प्रचार करेंगें। पार्टी कहती है कि जनता के लिए संजय यादव जी ने अपनी उम्मीदवारी वापिस ली। ना मैंने कुछ कहा ना लिखा तो इसमें मेरा क्या रोल था या है? हरियाणवी स्क्रिप्ट राइटर तुम ये फालतू की सी ग्रेड कहानी कहीं और लिखना। बिहारी सब समझतें हैं।’

यहां से शुरू हुई बगावत

बता दें कि संजय यादव तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार हैं और हरियाणा के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि संजय यादव की लालू परिवार में रिश्तेदारी भी है। तेज प्रताप, संजय यादव को लेकर एक्सर तीखी टिप्पणी करते रहते हैं।

गौरतलब है कि अगस्त में तेज प्रताप यादव ने छात्र आरजेडी के अध्यक्ष पद पर आकाश यादव को नियुक्त कर दिया था। कहा जाता है कि तेज प्रताप ने आकाश को नियुक्त करते समय पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और तेजस्वी यादव से बात नहीं की थी। इसके बाद जगदानंद सिंह ने छात्र आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव को तत्काल हटाकर नए छात्र नेता गगन कुमार को छात्र आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष घोषित कर दिया। यहीं से तेज प्रताप यादव ने पार्टी अध्यक्ष जगदानंद सिंह सहित तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था।

यह भी पढ़ें:

APN Live Updates: प्रियंका गांधी की आज बनारस में न्याय रैली, दोपहर 12 बजे तक तमाम बड़ी खबरें

पूरे नवरात्र उत्तर प्रदेश में रहेंगी Priyanka Gandhi Vadra, आज Varanasi से करेंगी चुनावी अभियान की शुरूआत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here