भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई ने कोलकाता पुलिस से इस महीने के अंत में उसी स्थान पर धरना देने की अनुमति मांगी है जहां राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पिछले सप्ताह धरना दिया था। भाजपा के राज्य महासचिव सायंतन बसु का कहना है कि पार्टी ने पुलिस को पत्र लिखकर 21 से 23 फरवरी तक मेट्रो चैनल पर धरना देने की अनुमति मांगी है।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस को एक ई-मेल भी भेजा जाएगा। बसु ने कहा, ‘लोकतंत्र बचाओ’ धरना ”राज्य में लोकतंत्र को बहाल करने” की मांग करेगा। गौरतलब है कि चिटफंड घोटाला मामले में कोलकाता के पुलिस आयुक्त से पूछताछ करने की सीबीआई की कोशिश के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस प्रमुख बनर्जी ने तीन से पांच फरवरी तक मेट्रो चैनल पर धरना दिया था।

बता दें कि शारदा चिटफंड घोटाला मामले में कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ करने की सीबीआई की कोशिश के खिलाफ मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी ने तीन से पांच फरवरी तक मेट्रो चैनल पर धरना दिया था। इस दौरान उन्होंने धरनास्थल से सीबीआई की कार्यशैली पर गंभीर सवाल खड़े करते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here