UP News: अनोखे बकरे की पीठ पर लिखा है अल्लाह, लाखों में है कीमत

एक स्पेशल बकरे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। ये अनोखा बकरा रामपुर के एक गांव में मौजूद है जिसके बदन पर अल्लाह लिखा हुआ है। यही कारण है कि लोग वीडियो को सोशल मीडिया पर देखकर इसकी लाखों में कीमत लगा रहे है।

0
231
UP News
UP News: रामपुर का ये अनोखा बकरा जिसके कंधे पर लिखा है अल्लाह, लाखों में है इसकी कीमत

UP News: मुस्लिम समुदाय द्वारा मनाई जाने वाली बकरीद पर कुर्बानी के लिए बकरों की कीमत अक्सर बढ़ जाती है। इन बकरों को ऊंचे दामों पर बेचा जाता है। इनकी कीमत ज्यादातर सेहत और नस्ल को देखकर लगाई जाती है। लेकिन एक स्पेशल बकरे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है।

Screenshot 2022 06 11 160134
UP News

ये अनोखा बकरा उत्तरप्रदेश के रामपुर के एक गांव में मौजूद है जिसके पीठ पर अल्लाह लिखा हुआ है। यही कारण है कि लोग वीडियो को सोशल मीडिया पर देखकर इसकी लाखों में कीमत लगा रहे हैं। ये वीडियो बड़ी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बकरा मालिक की माने तो इस अद्भुत बकरे की अब तक 7 लाख रुपये की कीमत लग चुकी है।

https://www.instagram.com/p/CeqSCkAl6Q3/

UP News: बकरा मालिक का कहना ये अल्लाह का तोफहा है

यूपी के रामपुर के अजीम नगर थाना क्षेत्र स्थित बढ़पुरा शुमाली के रहने वाले परिवार ने अपने घर में बकरा पाला हुआ है। नूर मोहम्मद जो राजमिस्त्री का काम करते हैं उनकी पांच बेटियां हैं। जिनमें से एक बेटी आयशा ने छोटा सा ब्राउन कलर का बकरा पालना शुरू किया जिसकी उम्र अब 17 महीने की है। एक दिन अचानक बकरे के पीठ पर आयशा कि नजर पड़ी तो उसने कुछ ऐसा देखा जिसे देख वो खुशी से झूम उठी क्योंकि बकरे के कंधे पर अल्लाह लिखा हुआ था।

इस बात की चर्चा गांव ही नहीं आस-पास के इलाके में भी तेजी के साथ फैल गई। नतीजा यह हुआ कि किसी ने इस स्पेशल बकरे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। परिवार का कहना है कि उन्हें बकरे के रूप में अल्लाह ने तोहफा दिया है।

UP News: रामपुर का ये अनोखा बकरा जिसके कंधे पर लिखा है अल्लाह, लाखों में है इसकी कीमत
UP News: बकरा मालिक आयशा

UP News: सोशल मीडिया पर बकरे की लाखों में कीमत

सोशल मीडिया पर अल्लाह लिखे बकरे की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो वायरल होने के बाद बकरे की लाखों में कीमत लगनी शुरू हो गई है। बकरे को पालने वाली युवती की माने तो उनके इस अद्भुत बकरे की अब तक 7 लाख रुपए तक कीमत लग चुकी है। मगर वह इससे कहीं अधिक कीमत पर इस बकरे को बेचने की इच्छुक है। आयशा घर में ही सिलाई का कार्य करती है। उन्हें उम्मीद है कि इस बकरे की कीमत और अधिक लग सकती है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here