Train Viral Video: तेज रफ्तार बाइक लेकर जा रहा था युवक, सामने से आ गई शताब्दी एक्सप्रेस, वीडियो देख लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

0
754
Train Viral Video
Train Viral Video

Train Viral Video: एक बहुत ही प्रसिद्ध कहावत है कि अगर ऊपर वाले का साथ है तो किसी का बाल भी बांका नहीं हो सकता। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है और उसको देखने के बाद यही कहा जा सकता है। एक लड़का बाइक के साथ ट्रेन के नीचे आ जाता है। जिसमें उसकी बाइक पूरी तरह से नष्ट हो जाती है लेकिन उसकी जान बच जाती है।

Train Viral Video
Train Viral Video

Train Viral Video: Bike हुई पूरी तरह से नष्‍ट

जो वीडियो सामने आया है उसमें दिखाई दे रहा है कि एक आदमी तेज रफ्तार में बाइक से जा रहा था और सामने एक  क्रॉसिंग गेट था। अचानक बाइक से जा रहे युवक का पैर स्लिप हो जाता है और वो बाइक से गिर जाता है। इस दौरान एक तेज रफ्तार ट्रेन भी आ जाती है जिसके बाद वो बाइक के साथ ट्रेन के नीचे आ जाता है।

Train Viral Video
Train Viral Video

इस घटना में उसकी बाइक ट्रेन के नीचे आकर पूरी तरह से नष्ट हो जाती है। लेकिन युवक को ज्‍यादा नुकसान नहीं होता है। यह दृश्य देखकर आस-पास खड़ी जनता भी दंग रह जाती है। हालांकि बाद में युवक को बचता देख जरूर उन लोगों को खुशी हुई होगी।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है और इस वीडियो को लेकर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। @KISHANT03751241 नाम के एक यूजर ने लिखा, ”वहां कोई गार्ड क्यों नहीं था …..हमारे रेलवे राम भरोसे है।”

@AhmedSye1 ने लिखा, ”लेकिन रेलवे ऐसी स्पीड ट्रेन लाइन क्रॉसिंग गेट्स में चलाती है। जहां शहर के लोग इसका इस्तेमाल करते हैं? उन्हें पुल के नीचे या ऊपर रेल प्रदान करके इसे समाप्त करना चाहिए या ऐसे फाटकों के मार्ग में Speed restrictions लगाने की आवश्यकता है।”

लड़के की आलोचना करते हुए एक यूजर @SSambhaav ने लिखा, ”तो… उसकी बाइक खराब हो गई, उसे 440 वोल्ट का झटका लगा होगा, उसकी पीठ में चोट आई है… यह सब कुछ मिनट बचाने की कोशिश में हुआ।”

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here