Tata Neu App 7 अप्रैल की शाम को होगा लॉन्च, कई ऐप्स को देने वाला है टक्कर; खाने का ऑर्डर देने और मनी ट्रांसफर तक की है सुविधा

Tata Neu App आज शाम को लॉन्च होने वाला है। इस एक ऐप से यूजर फूड डिलिवरी से लेकर फ्लाइट बुकिंग जैसे काम कर सकते हैं। इसके अलावा इस ऐप में इन्वेस्टमेंट, फाइनेंस और ग्रॉसरी शॉपिंग की भी सुविधा भी दी जाएगी।

0
187
Tata Neu App
Tata Neu App

आज यानी 7 अप्रैल को टाटा ग्रुप का Tata Neu App लॉन्च किया जाएगा। इसे Lucknow Super Giants और Delhi Capital के बीच होने वाले IPL Match के दौरान लॉन्च किया जाएगा। Tata Neu App एक सुपर ऐप है जो अपनी सभी डिजिटल सर्विस और ऐप्स का एक प्लेटफॉर्म है। इसमें खाने का मेन्यू, टिकट बुकिंग, होटल बुकिंग और मनी ट्रांसफर के साथ अन्य कई सुविधाओं के ऑप्शन दिए गए हैं।

FPvUFdZaAAEivLZ?format=jpg&name=small

Tata Neu App में दी गई हैं ये सर्विसेज

टाटा ग्रुप का ये नया Tata Neu App Amazon, Paytm, Reliance आदि जैसे इंटरनेट ग्रुप ऐप्स को टक्कर देने वाला है। इस ऐप पर टाटा ग्रुप की अलग-अलग डिजिटल सर्विसेज दी गई हैं। इसमें आप एयर एशिया इंडिया, एयर इंडिया की फ्लाइट टिकट बुक कर सकेंगे, ताज ग्रुप के होटल की बुकिंग कर सकेंगे, Big Basket से राशन का सामान मंगा सकेंगे, Croma से इलेक्ट्रोनिक गैजेट्स बुक कर सकेंगे साथ ही शॉपिंग कर सकेंगे।

11oPf WB?format=jpg&name=small

इसमें ताज होटल ग्रुप के खाने का मेन्यू शामिल है, हालांकि फूड मेन्यू अभी सीमित है। माना जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में कंपनी अपने फूड मेन्यू में और ऑप्शन ऐड करेगी। इस ऐप से खरीददारी करने वाले यूजर्स को ऐप की तरफ से “Neu Coin” भी दिया जाएगा। यह कॉइन इसी ऐप में रिडीम किया जाएगा।

मनी ट्रांसफर का मिलेगा ऑप्शन

इस सुपर ऐप पर आपको पेमेंट और मनी ट्रांसफर का भी ऑप्शन दिया गया है। इसके लिए Tata Pay UPI का ऑप्शन मिला है। इस सुविधा के जरिए यूजर्स किसी दोस्त या परिवार के सदस्य को पैसा भेज सकते हैं। यूजर्स Tata Pay UPI से कोई भी क्यूआर कोड को स्कैन कर पेमेंट कर सकते हैं। साथ ही इस ऐप से यूजर्स अपने इलेक्ट्रिसिटी, मोबाइल, डीटीएच, ब्रॉडबैंड आदि के बिल का पेमेंट भी कर सकेंगे।

संबंधित खबरें:

WhatsApp New Update से अब एक से अधिक ग्रुप में मैसेज करने पर लगेगा प्रतिबंध, जानिए आखिर क्या है नया फीचर

Google Map Update: गूगल मैप के इस फीचर से बचेंगे टोल के पैसे, जानें आखिर क्या है ये नया फीचर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here