इस Fathers Day पर अपने पापा का दिन ऐसे बनाएं खास, इन गिफ्टस के जरिए रखें उनका ख्याल

इस फादर्स डे को अगर आप अपने पापा के लिए और खास बनाना चाहते हैं और उन्हें कुछ ऐसा गिफ्ट देना चाहते हैं, जिससे वो अपनी सेहत का ख्याल रख सकें, तो आप उन्हें यह हेल्थ से जुड़े गिफ्ट दे सकते हैं।

0
49
Happy Fathers Day
Happy Fathers Day

Fathers Day 2023: फादर्स डे सभी के लिए बेहद खास होता है। सबसे खास तो यह तब होता है जब हम अपने पापा के लिए सही मायने में कुछ करें। ऐसे तो हम हमेशा अपने पापा के लिए कुछ अच्छा ही करने की प्लानिंग करते रहते हैं। इस फादर्स डे को अगर आप अपने पापा के लिए और खास बनाना चाहते हैं और उन्हें कुछ ऐसा गिफ्ट देना चाहते हैं, जिससे वो अपनी सेहत का ख्याल रख सकें, तो आप उन्हें यह हेल्थ से जुड़े गिफ्ट दे सकते हैं। जो उन्हें पसंद भी आएंगा और उनकी फिटनेस जर्नी में उन्हें मोटिवेट भी करेंगे।

फादर्स डे पर गिफ्ट से रिलेटेड गिफ्ट देकर न सिर्फ आप अपने पापा की मुस्कुराहट बल्कि उनकी सेहत का भी ख्याल रख पाएंगे।

fathers day1

Fathers Day पर फिटनेस ट्रैकर करें गिफ्ट

फादर्स डे पर अपने पापा को फिटनेस ट्रैकर या स्मार्ट वॉच आप गिफ्ट कर सकते हैं। जिससे वह अपने हेल्थ अचीवमेंट्स पर नजर रख सकें और खुद अपने फिटनेस गोल को देखकर मोटिवेट भी हो।

इस Fathers Day पर अपने पापा का दिन ऐसे बनाएं खास, इन गिफ्टस के जरिए रखें उनका ख्याल

Fathers Day पर हेल्थ इंश्योरेंस भी कर सकते हैं गिफ्ट

फादर्स डे पर अपने पापा को हेल्थ इंश्योरेंस देने से बेहतर कोई और विकल्प नहीं हो सकता है। यह मुश्किल समय में ना सिर्फ आपके पापा बल्कि पूरे घर की मदद करेगा और बिना पैसा खर्च किए आप किसी भी अस्पताल में इलाज करवा सकते हैं।

Fathers Day पर अपने पापा को दें Body Massager

एक उम्र के बाद बॉडी में जकड़न होने लगती है और बहुत दर्द होता है। ऐसे में आपके पापा को इस फेज से ना गुजरना पड़े तो आप उन्हें एक बॉडी मसाजर गिफ्ट कर सकते हैं।

Happy Fathers Day
Happy Fathers Day

ट्रैक सूट भी कर सकते हैं गिफ्ट

अगर आप अपने पापा को कुछ कपड़े गिफ्ट देना चाहते हैं, तो इस बार नॉर्मल पेंट शर्ट की जगह उन्हें ट्रैक सूट गिफ्ट करें। इसे पहनकर वो सुबह सैर करने जाएं या जिम में जाकर वर्कआउट करें।

वर्कआउट सेसन कर दें एडवांस में बुक

अगर आपके पापा खुद के लिए समय नहीं निकाल पाते और वर्कआउट नहीं करते हैं, तो उन्हें कोई योगा क्लास की मेंबरशिप गिफ्ट दें। जहां पर वह जाकर अपनी फिटनेस का ध्यान रख सकें।

Happy Fathers Day
Happy Fathers Day

एडवेंचर ट्रिप के लिए कुछ यूं दे सकते हैं

आप अपने पापा को एडवेंचर ट्रिप के लिए कुछ आउटडोर गियर गिफ्ट कर सकते हैं। जैसे- साइकिल, शूज या कैंपिंग उपकरण, गोल्फ क्लब की मेंबरशिप आदि।

Fathers Day पर रिलैक्सेशन के लिए मेडिटेशन ऐप का सब्सक्रिप्शन करें बुक

फादर्स डे पर आप अपने पापा को मेडिटेशन ऐप का सब्सक्रिप्शन गिफ्ट देना एक अच्छा ऑप्शन है, जो माइंडफूलनेस और रिलैक्सेशन के लिए बहुत जरूरी है। आप उनके दिन की शुरुआत इस मेडिटेशन ऐप के जरिए करवा सकते हैं।

fathers day

Fathers Day Gift: बॉडी मसाज या स्पा सेशन

दिनभर की भागदौड़ और थकान के बाद अगर आप अपने पापा को एक रिलैक्सिंग सेशन में भेजना चाहते हैं तो उन्हें एक मसाज या स्पा का पैकेज गिफ्ट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें…

गर्मी के सीजन में कैसे बरकरार रखें Makeup, जानिए जरूरी जानकारियां यहां ?

Post Delivery के बाद खुद को ऐसे रखें Fit, जानिए फिटनेस बनाए रखने के जरूरी टिप्‍स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here