Rohini Court फायरिंग मामले को लेकर हाईकोर्ट चिंतित, दिल्ली पुलिस, बार काउंसिल ने भी दिए अपने सुझाव

0
336
rohini court

दिल्ली हाईकोर्ट में Rohini Court में हुई फायरिंग के मामले को लेकर सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस, बार काउंसिल ने अदालतों में सुरक्षा बढ़ाने के दिए अपने-अपने सुझाव दिए। दिल्ली हाई कोर्ट के Chief Justice ने सभी बार एसोसिएशनों से अपने सुझाव एक-दूसरे के साथ साझा करने को भी कहा और साथ ही कोर्ट ने कहा कि यदि कोई भी वकील इस मामले में कोई सुझाव देना चाहता है तो वह अपने सुझाव दिल्ली हाईकोर्ट बार एसोसिएशन को भेज सकता है।

इसके अलावा हाईकोर्ट ने यह भी कहा कि इस मामले में पारित किए जाने वाले आदेशों में पुलिस और बार एसोसिएशन के सुझावों को भी शामिल किया जाएगा। हाईकोर्ट इस मामले पर मंगलवार 12 अक्टूबर को सुनवाई करेगा।

24 September को दिल्‍ली के रोहिणी कोर्ट (Delhi’s Rohini Court) में घुसकर हमलावरों ने गैंगस्टर Jitendra Mann ‘Gogi’ को गोलियों से भून दिया था। Jitendra Mann ‘Gogi’ की मौके पर ही मौत हो गई थी। उस गोलीबारी के दौरान दिल्‍ली पुलिस ने तीन हमलावरों को भी मार गिराया था।  

गैंगेस्टर जितेंद्र मान गोगी रोहिणी कोर्ट में पेशी के‍ लिए आया था और इस दौरान गोलीबारी करने वाले हमलावर वकील के भेष में आए। गोगी के हत्यारे ‘टिल्लू’ गिरोह के थे।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर Jitendra Mann ‘Gogi’ की मौत, देखें गोलीबारी का Video

Rohini Court फायरिंग में Delhi High Court ने कहा, अदालतों में सुरक्षा को लेकर गम्भीर कदम उठाने की जरूरत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here