Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली शराब नीति मामले में AAP सांसद संजय सिंह को राहत नहीं, राउज एवेन्यू कोर्ट ने बढ़ाई न्यायिक हिरासत

0
57

Delhi Liquor Policy Case: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी संजय सिंह को शुक्रवार (24 नवंबर) को राउज एवेन्यू कोर्ट से राहत नहीं मिली। दरअसल, कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत 4 दिसंबर तक बढ़ा दी है।

अदालत ने आप नेता संजय सिंह नियमित जमानत की अर्जी पर सुनवाई के दौरान उन्हें जेल में इलेक्ट्रिक केतली देने की इजाजत दे दी है। वहीं ईडी ने बताया कि मामले में जल्द ही सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की जाएगी। दरअसल, ईडी ने चार अक्टूबर को दिल्ली आबकारी नीति से संबंधित धनशोधन मामले में संजय सिंह को उनके आवास पर छापेमारी और कई घंटो की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था।

ईडी का दावा है कि दिल्ली शराब नीति में कई डीलरों को लाभ पहुंचाने के लिए कथित तौर पर रिश्वत ली गई है. इस पैसे का इस्तेमाल पार्टी के लिए किया गया है। इन आरोपों को आप खारिज करते हुए कहती रही है कि केंद्र सरकार राजनीकित फायदे के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। ये लोग ऐसे चुनाव नहीं जीत सकते इस कारण ऐसे साजिश कर रहे हैं। वहीं बीजेपी पलटवार करते हुए कहती है कि जांच एजेंसी सबूत के आधार पर कार्रवाई कर रही है, ऐसा आगे भी होता रहेगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here