Winter Jackets At Affordable Prices: दिल्ली के इन 5 बाजारों में मिलेंगी सोच से सस्ती 500 रुपये में ठंड की जैकेट…

0
384

Winter Jackets At Affordable Prices: सर्दियों में कपड़ों की शॉपिंग गर्मियों के मुकाबले थोड़ी़ महंगी होती है, क्योंकि इसमें ली जाने वाली जैकेट के दाम आजकल आसमान को छू रहे हैं। अगर आप सर्दियों के मौसम के लिए सस्ती जैकेट खरीदना चाहते हैं तो दिल्ली में पांच मार्केट ऐसी हैं जहां से आप मात्र 500 रुपये के अंदर जैकेट खरीद सकते हैं। दिल्ली की इन मार्केट में आपको कम दाम में अच्छे गर्म कपड़े मिल जाएंगे। दिल्ली एक ऐसा शहर है जहां आप सस्ते से लेकर महंगा हर तरह का कपड़ा खरीद सकते हैं।

Winter Jackets At Affordable Prices: सर्दियों में शानदार शॉपिंग करना चाहते हैं, तो दिल्ली के मार्केट आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते है। आप यहां से लोकल और ब्रांडेड दोनों तरह के कपड़े खरीद सकते हैं। ऐसे में अगर आप सभी सर्दियों के कपड़ों को खरीदने की सोच रहे हैं तो अगर आप भी कम दाम में सर्दियों के कपड़े खरीदना चाहते हैं तो दिल्ली की 5 ऐसी मार्केट हैं जहां पर 500 रुपये में आपको जैकेट मिल सकती हैं।

Winter Jackets At Affordable Prices: जाफराबाद मार्केट ( Zafrabad Market )

rsz maxresdefault 4
Zafarabad Market

गर्म कपड़ों के लिए आप दिल्ली के जाफराबाद मार्केट में भी जा सकते हैं ,इसे दिल्ली की सबसे बड़ी जैकेट की मार्केट माना जाता है। ये लड़कों के गर्म कपड़े के लिए बहुत पॉपुलर है। सर्दियों के दौरान यहां आपको मात्र 200 से लेकर 500 रुपये तक में काफी अच्छी जैकेट मिल सकती हैं।

Winter Jackets At Affordable Prices: पालिका बाजार, कनॉट प्लेस (Palika Bazar, Connaught Place)

rsz palika new
Palika Bazar

दिल्ली की सबसे सस्ती मार्केट्स में एक है पालिका बाजार। दिल्ली कनॉट प्लेस में स्थित इस मार्केट में दिल्ली के लोग ही नहीं देश-विदेश से आए लोग भी शॉपिंग के लिए आते हैं। यहां लड़को और लड़कियों दोनों के लिए ही फैशनेबल और ट्रेंडिंग कपड़े सही दाम में मिलते हैं। पालिका बाजार में विंटर जैकेट्स काफी कम दाम पर मिलती हैं। 500 रुपये में यहां काफी अच्छी जैकेट मिल सकती हैं।

Winter Jackets At Affordable Prices: Karol Bagh का Monday Market

rsz karol bagh edit
Karol Bagh Market

दिल्ली में हर जगह हफ्ते के किसी एक दिन में बाजार जरूर लगता है। दिल्ली की करोल बाग मार्केट को कौन नहीं जानता और यहां पर सोमवार के दिन पटरी बाजार लगता है। यहां आपको कम दाम में अच्छी जैकेट मिल सकती हैं। इतना ही नहीं इस बेहद सस्ती मार्केट में आप लड़कियों और बच्चों के कपड़ों की शॉपिंग भी बजट में कर सकती हैं। तो अगर आप 500 रुपये के अंदर बेहतर जैकेट चाहते हैं तो आपको इस मार्केट में जरूर जाना चाहिए।

Winter Jackets At Affordable Prices : Sarojini Nagar Market

rsz sn edited
Sarojini Nagar Market

जब बात खरीदारी की हो रही है तो दिल्ली की सबसे सस्ती मार्केट सरोजनी नगर को कैसे भूला जा सकता है। यहां हर उम्र के लोगों के लिए शॉपिंग की जा सकती है। यहां पर भी आपको कम दाम में सर्दियों के कपड़ों का अच्छा और ट्रेंडिंग कलेक्शन मिल सकता है। लड़को के लिए जैकेट की बात करें तो 200 रुपये से लेकर 500 रुपये तक आपको यहां से अच्छी से अच्छी जैकेट मिल सकती है।

Winter Jackets At Affordable Prices : जनपथ (Janpath)

rsz janpath edit
Janpath Market

दिल्ली की जानी मानी जनपथ मार्केट कनॉट प्लेस में है। अगर आप कम दाम में जैकेट या फिर कपड़े लेने की सोच रहें है तो आपके पास जनपथ मार्केट भी एक अच्छा विकल्प है। यहां से भी आप अच्छी से अच्छी जैकेट 500 रुपये में ले सकते है। इस मार्केट से आप सस्ते में जैकेट से लेकर जूते-चप्पलों तक सब कुछ कम दामों में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here