RC-15 में Kiara Advani, साउथ के Superstar Ramcharan के साथ करेंगी रोमांस

0
708
बॉलीवुड (Bollywood)  की खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में चल रही हैं। कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एस शंकर द्वारा निर्देशित की जा रही पैन इंडिया फिल्म आरसी-15 में साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Superstar Ramcharan) के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म (Film) की शूटिंग आज से शुरू होने जा रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया है कि कियारा आडवाणी फिल्म में राम चरण के साथ Lead Role निभाती नजर आएंगी। 

फिल्म (Film ) की शूटिंग जुलाई के पहले हफ्ते से शुरू की जाने वाली थी, हालांकि कोविड 19 की दूसरी लहर के चलते राम चरण की फिल्म आरआरआर की शूटिंग (Shooting) में रुकावट आ गई, जिसका असर इस फिल्म की शूटिंग में भी पड़ गया। अब स्थिति सामान्य होते ही मेकर्स ने शूटिंग शुरू कर दी हैं। शूटिंग पूरी करते ही राम चरण स्क्रिप्ट के रीडिंग सेशन में हिस्सा लेंगे।  कियारा आडवाणी इस फिल्म में हमें रामचरण के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी। 
 

Telugu Movie में एक साथ आएं थे नजर

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और राम चरण Ramcharan की पहली पैन इंडिया फिल्म आज फिल्म फ्लोर Floor पर आ चुकी है। दोनों इससे पहले तेलुगु एक्शन फिल्म विनय विद्या राम में एक साथ नजर आए थे तेलुगु स्टार Telugu Star राम चरण के साथ बॉलीवुड स्टार कियारा आडवाणी (Kiara Advani की ये पहली पैन इंडिया फिल्म है। टीम ने मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी थी । निर्माताओं ने फिल्म का कॉन्सेप्ट पोस्टर भी जारी कर दिया है और आज वह फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं।

Kiara ने शेयर किया पोस्टर

कियारा Kiara  ने फिल्म के पोस्टर (Poster) को सोशल मीडिया social media में शेयर करते हुए लिखा कि "मेरी पहली पैन इंडिया फिल्म के लिए मै काफी उत्साहित हुं मै फिल्म के डायरेक्टर शंकर का आभार व्यक्त करती हूं कि मुझे इस फिल्म को करने का मौका मिला दोनों ही इससे पहले तेलुगु एक्शन फिल्म विनय विद्या राम में दोनो एक साथ नजर आंए थे जो 2019 में रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म राम चरण के करियर की 15 वीं फिल्म है। साथ ही यह राजू का 50वां प्रोडक्शन वेंचर भी है। इस फिल्म के लिए, एस थमन को संगीत देने के लिए चुना गया है। आरसी 15 तीन भाषाओं- तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: 
कियारा का जादू सोशल मीडिया पर छाया, इन तस्वीरों में ढा रहीं हैं कहर

खुद को कैंसर की खबरों पर शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर दी जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here