“दोषी को मिले मौत की सजा”, निक्की यादव के पिता ने क्या-क्या बताया?

साहिल ने पुलिस को बताया कि वह दोहरे स्थिति में था। वय यह तय करने में असमर्थ था कि वह अपनी लिव-इन प्रेमिका के साथ रहना जारी रखना चाहते हैं या उस महिला से शादी करना चाहता है। जिसे उनके माता-पिता ने उनके लिए चुना था।

0
120
Nikki Yadav Murder Case
Nikki Yadav Murder Case

Nikki Yadav Murder Case: 22 वर्षीय निक्की यादव की कथित तौर पर उसके लिव-इन पार्टनर साहिल ने 9 और 10 फरवरी की रात को हत्या कर दी थी। उसने नजफगढ़ के मित्रांव गांव के बाहरी इलाके में एक ढाबे में एक फ्रिज में उसके शव को रख दिया था। निक्की यादव के पिता ने कहा, “आरोपी के साथ अपनी बेटी के रिश्ते के बारे में पता नहीं था और जब दिल्ली पुलिस ने उनसे संपर्क किया तो उन्हें उसकी हत्या के बारे में पता चला।

निक्की यादव के पिता- आरोपी ने किया गुमराह

निक्की के पिता सुनील यादव ने कहा कि उन्होंने 11 फरवरी को निक्की को फोन किया था, लेकिन फोन साहिल ने उठाया था। निक्की के पिता ने बेटी के बारे में पूछा। साहिल गहलोत ने गुमराह करते हुए कहा कि निक्की अपने दोस्तों के साथ मसूरी और देहरादून गई थी और उसने अपना फोन उसके पास छोड़ दिया है।

download 2023 02 16T123427.717
Nikki Yadav Murder Case

गोवा जाना चाहती थी निक्की

मामले में ताजा अपडेट के अनुसार, निक्की 10 फरवरी को गोवा जाने की योजना बना रही थी, लेकिन साहिल की किसी और से शादी के बारे में पता चलने के बाद उसने इसे रद्द कर दिया। रिपोर्टों से पता चलता है कि दिल्ली पुलिस का मानना ​​है कि साहिल गहलोत को पता था कि अगर निक्की यादव को किसी अन्य महिला से सगाई के बारे में पता चला तो वह उपयुक्त प्रतिक्रिया देगी। जांचकर्ताओं के अनुसार, गहलोत निक्की यादव से अच्छी तरह परिचित थे।

पुलिस ने बुधवार को कहा कि साहिल गहलोत ने कथित तौर पर अपनी लिव-इन प्रेमिका की हत्या कर दी और उसके शव को रेफ्रिजरेटर के अंदर रख दिया। साहिल गहलोत ने 9 फरवरी को अपने सगाई समारोह में अपने दोस्तों के साथ डांस किया और आनंद लिया और अगले दिन शादी कर ली। पुलिस ने बाताया कि 9 फरवरी को अपनी सगाई की पार्टी के बाद, वह उत्तम नगर में यादव से मिलने उसके घर गया था, जहां वह अपनी बहन के साथ रहती थी। निक्की की बहन उन्हें जिंदा देखने वाली आखिरी शख्स थीं।

साहिल ने पुलिस को क्या बताया?

हालांकि साहिल ने पुलिस को बताया कि वह दोहरे स्थिति में था। वय यह तय करने में असमर्थ था कि वह अपनी लिव-इन प्रेमिका के साथ रहना जारी रखना चाहते हैं या उस महिला से शादी करना चाहता है। जिसे उनके माता-पिता ने उनके लिए चुना था। घटना के बारे में बताते हुए, संदिग्ध ने पुलिस को बताया कि वह घटना के करीब 15 दिन पहले यादव के घर से निकला था, लेकिन 9 फरवरी को सगाई करने के बाद, वह उत्तम नगर में उसके घर गया और वहीं रात बिताई।

रिपोर्टों के मुताबिक, निक्की साहिल के साथ गोवा जाना चाहती थी। उसने अपने लिए पहले ही टिकट खरीद लिए थे। हालांकि वह साहिल का टिकट नहीं खरीद पाईं और बाद में गोवा का ट्रिप कैंसल कर दी। हत्या के चार दिन बाद मंगलवार सुबह यादव का शव रेस्टोरेंट के फ्रिज में मिला। साहिल गहलोत पर आरोप है कि उसने डेटा केबल से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और फिर उसे पिछली सीट पर बिठा के अपने ढाबे तक ले गया। पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here