Weather Update: दिल्ली-NCR में बारिश, पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड; जानें अपने शहर का हाल

0
353
Weather Update, weather update today,weather today at my location
Weather Update

Weather Update: जनवरी महीने में पूरे उत्तर भारत में लोगों को कड़ाके की ठंड का सामना करना पड़ रहा है। पहाड़ी इलाकों में लगातार हो रही बर्फबारी ने ठिठुरन बढ़ा दी है। दिल्ली-NCR के क्षेत्र में बुधवार सुबह बारिश भी हुई है। बुधवार सुबह नोएडा, गाजियाबाद समेत एनसीआर के ज्‍यादातर इलाकों में अंधेरा छाया रहा।

Weather Update: यूपी में अगले तीन दिन बारिश की संभावना

Weather Update:मौसम विभाग की तरफ से जारी रिपोर्टे के अनुसार उत्तर प्रदेश में अगले तीन दिनों तक बारिश की संभावना है। प्रयागराज, वाराणसी, संतरविदास नगर, जौनपुर, गाजीपुर, आजमगढ़, मऊ, कुशीनगर, महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, आगरा,बलिया, देवरिया, गोरखपुर, संत कबीरनगर, बस्ती, इटावा सहित कई जिलों में बारिश के साथ कोहरे भी रहने की बात कही गयी है।

Weather Update: अगले कुछ दिनों तक नहीं मिलेगी राहत

Weather Update, weather update today,weather today at my location

Weather Update: IMD ने अगले कुछ दिनों तक उत्तर भारत के अधिकतर राज्यों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना जताई है। दिल्ली और उत्तर प्रदेश में हल्की बारिश तो वहीं, मध्य प्रदेश में कुछ जगहों पर तेज बारिश के साथ ओले पड़ने की संभावना भी व्यक्त की गयी है। जिससे तापमान में एक बार फिर गिरावट दर्ज होने की उम्मीद है। मौसम पूर्वानुमान एजेंसी स्काईमेट के मुताबिक, दक्षिण पश्चिम राजस्थान पर चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना रहेगा।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here