अभिनेता अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘डॉन’ का एक बेहद ही मशहुर डॉयलॉग है कि ‘डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है।’ वाकई में भारत के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को पकड़ना अब मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी लगने लगा है। फिलहाल सुरक्षा विभाग ने उसे भारत लाने की भरसक कोशिश की है लेकिन अभी तक नाकाम रही है। लेकिन अब एक चौंकाने वाली बात सामने आ रही है कि अंडरवर्ल्ड डॉन  दाउद इब्राहिम खुद भारत आना चाहता है। जी हां, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना अध्यक्ष राज ठाकरे ने यह दावा किया है कि दाऊद खुद भारत आना चाहता है जिसके लिए वह लगातार केंद्र सरकार से बातचीत कर रहा है।

बता दें 1993 में मुंबई बम धमाकों के अलावा दाऊद इब्राहिम पर कई सारे संगीन जुर्म लगे हुए हैं, जिससे वह देश छोड़कर चला गया था। उसके बाद भारत सरकार ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया। हालांकि खुफिया एजेंसियों का मानना है कि दाऊद पाकिस्तान में शरण लिया हुआ है।

अपनी पार्टी की फेसबुक पेज की लांचिग के दौरान राज ठाकरे ने कहा कि, दाऊद शारीरिक रुप से बेहद ही कमजोर और बीमार हो गया है। इस दौरान वह भारत आना चाहता है। इसके लिए वह केंद्र सरकार से भी बातचीत कर रहा है।

मोदी सरकार पर हमला –

इस मौके पर राज ठाकरे ने मोदी सरकार पर भी हमला बोला। ठाकरे ने कहा कि मोदी सरकार भी इसका श्रेय लेगी और कहेगी कि हमारी सरकार दाऊद को वापस लाई है। इससे आने वाले चुनाव में मोदी सरकार को फायदा मिलेगा।

इसके अलावा ठाकरे ने मोदी सरकार के तीन साल की विवेचना करते हुए कहा कि इन्होंने इन तीन सालों में कुछ नहीं किया है। साथ ही साथ ठाकरे ने बुलेट परियोजना पर भी धावा बोलते हुए कहा है कि मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन पर सिर्फ पैसों की बर्बादी है। इससे महाराष्ट्र को कोई फायदा नहीं हुआ है।

ठाकरे ने कहा कि मोदी सरकार सोशल मीडिया की वजह से आई है और आज वही सोशल मीडिया इन्हें गैरजरूरी लगने लगा है। ठाकरे ने दावा किया कि मोदी के ट्वीटर एकाउंट में 48 फीसदी और राहुल गांधी के एकाउंट में 54 फीसदी फॉलोवर्स फर्जी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here