अक्सर आप ने दोस्ती को दुश्मनी में तब्दील होते हुए देखा होगा। दोस्ती के बाद दुश्मनी में एक दूसरे से द्वेष इतना बढ़ जाता है कि कब एक दोस्त, दुश्मन से कातिल का रुप ले लें, इसकी भनक तक नहीं लगती है। कुछ ऐसी ही घटना दिल्ली के महरौली इलाके में घटी।

बता दें कि महरौली इलाके के सैदुल्लाजाब गांव में उस वक्त सन्नाटा पसर गया जब गांव के मकान संख्या 492 में एक दोस्त के घर में दूसरे दोस्त की लाश मिली। यह लाश 30 वर्षीय विपिन की थी, जो जोशी फियो नाम के रेस्त्रां में वेटर का काम करता था। उसकी लाश को बड़ी बेरहमी से तीन टुकड़ों में काटकर घर के एक फ्रिज में रखा गया था। पुलिस ने शुरुआती जांच में मृतक के दोस्त बादल मंडल पर हत्या का शक जताया है, जो हत्या के बाद से ही फरार चल रहा है।

बता दें जब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची उस वक्त कमरे में बाहर से ताला लगा था। पुलिस ताला तोड़कर कमरे में दाखिल हुई तो उसने फ्रिज में तीन टुकड़ों में रखा विपिन का शव बरामद किया। घर से इतनी बदबू आ रही थी कि वहां खड़ा होना भी मुश्किल था।

पुलिस ने कमरे से लाश के अलावा धारदार हथियार और कुछ शराब के बोतलें भी बरामद किए। पुलिस अब उसके दोस्त बादल मंडल को खोजने में लगी हुई है।

बताया जा रहा है कि  विपिन अपने दोस्त बादल मंडल के साथ एक रेस्त्रां में कई सालों से काम कर रहा था। 15 दिन पहले बादल की पत्नी गांव गई थी। 9 अक्टूबर को विपिन, बादल के घर आया। दोनों यहीं पर ठहरे जहां उन्होंने शराब पी। अगले दिन शाम करीब चार बजे बादल कमरे का ताला लगाकर चला गया। इधर, विपिन के घर नहीं लौटने पर उसके भाई ने गांव में ढूंढा लेकिन नहीं मिला। अपने भाई को न पाकर उसने महरौली थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

खैर, घटना के कारणों पर अभी भी संस्पेस बना हुआ है। इस वारदात में सवाल उठता है कि क्या बादल मंडल ने ही अपने दोस्त का कत्ल किया? अगर किया तो आखिर क्यों?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here