यूपी में भले ही सरकार बदल गई हो, लेकिन जनता की सुरक्षा का सवाल ज्यों का त्यों बना हुआ है। बदमाश कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा कर सूबे में बेखौफ घूम रहे हैं। मामला बागपत से है, जहां कुछ अज्ञात लोगों ने चलती ट्रेन में तीन मौलवियों के साथ मारपीट की।

आपको बता दें कि बुधवार की रात को तीन मौलवी पैसेंजर ट्रेन से अपने गांव बागपत लौट रहे थे। इसी दौरान ट्रेन में उनका किसी बात पर कुछ युवकों से विवाद हो गया। जिसके बाद आरोपी युवकों ने तीनों मौलवियों के साथ मारपीट करना शुरु कर दिया।

पीड़ित पक्ष ने बागपत के अम्हैड़ा स्टेशन पर उतर कर हंगामा किया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित पक्ष की तहरीर पर 6 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश सिंह ने बताया कि बुधवार की रात दिल्ली से तीन मौलवी पैसेंजर ट्रेन से अपने गांव बागपत लौट रहे थे। ट्रेन में उनका किसी बात पर कुछ युवकों से विवाद हो गया। आरोपी युवकों ने तीनों मौलवियों की पिटाई कर दी।

कोतवाली प्रभारी डी कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर 6 अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। यह मामला रेलवे पुलिस क्षेत्र का है, इसलिए मुकदमा बागपत रेलवे पुलिस को ट्रांसफर किया जा रहा है।

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब ट्रेन में किसी के साथ मारपीट का मामला सामने आया हो। इससे पहले बीते 22 जून को भी बल्लभगढ़ में ट्रेन में सीट की खातिर जुनैद नाम के युवक की हत्या कर दी गई थी। जुनैद को इतना मारा गया थी कि उसकी मौत हो गई। यह मामला पूरे देश में सुर्खियों में बना रहा था। इसको तूल पकड़ते देख पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here