नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी (एनआईयू) की सेकंड इयर की एक छात्रा ने अपने ही एक दोस्त पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि मंगलवार दोपहर को उसके दोस्त ने उसे बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट (बीआईसी) के करीब लिफ्ट ऑफर किया था। आरोपी ग्रेटर नोएडा के मुर्शादपुर में रहता है। उसकी बहन एनआईयू में पढ़ती है, जिसे छोड़ने के लिए वह कैंपस आता रहता था। आपको दें कि पिछले साल नवंबर में दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी। वह बेंगलुरु के एक प्राइवेट कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर अपने घर लौट आया था।

इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया, कि आरोपी ने पीड़िता के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था लेकिन पीड़िता ने ऑफर से इंकार कर दिया। इसके बाद भी आरोपी पीड़िता को फेसबुक पर अपने फोटो और पोस्ट्स में टैग करता रहता था

पुलिस की पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि वह 12.30 बजे के करीब दिन में एनआईयू गेट के बाहर यमुना एक्सप्रेस-वे पर किसी गाड़ी का इंतजार कर रही थी। उसी समय आरोपी आया और उसे गलगोटिया यूनिवर्सिटी बस स्टॉप छोड़ने का ऑफर दिया। इस पर पीड़िता राजी हो गई। लेकिन बस स्टॉप पर गाड़ी रोकने की बजाए वह फॉर्म्युला 1 रेस ट्रैक की ओर अंडरपास के लिए बढ़ गया। आरोपी ने वहीं पीड़िता के साथ एसयूवी के अंदर बलात्कार किया।

पीड़िता ने बताया कि गाड़ी उसका एक दोस्त चला रहा था। आरोपी ने पीड़िता को अपने साथ पिछली सीट पर बैठने के लिए कहा। वहां पैसेंजर सीट पर एक और आदमी बैठा हुआ था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दायर कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here