राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सोमवार को पटना में पार्टी कार्यालय में जनता दरबार लगाया और लोगों की समस्याएं सुनी। तेजप्रताप यादव ने कहा कि उन्हें छोटे भाई तेजस्वी यादव के जनता दरबार में आने से बेहद खुशी होगी।

गौरतलब है कि विधायक और पूर्व मंत्री तेजप्रताप ने सोमवार को कहा था कि अगर पार्टी की कमान उन्हें सौंपी गई तो वह पीछे नहीं हटेंगे, लेकिन उनके आरजेडी की कमान संभालने की संभावना को लेकर अन्य नेताओं में खलबली संबंधी सवालों के जवाब नहीं दिए।

लालू प्रसाद के बड़े बेटे ने संवाददाताओं से कहा कि पार्टी में कुछ आरएसएस जैसी सोच वाले लोग हैं, लेकिन मुझसे व्यक्तिगत रूप से मिलने के बाद उनके विचार भी बदलेंगे। मुझे नहीं पता है कि वह क्या कह रहे हैं और क्यों कह रहे हैं। चुनाव आ रहे हैं और कई लोग बेकार में टिकट की चिंता करते हुए बोलने लगते हैं।

तेजप्रताप ने यह भी कहा कि वह तेजस्वी यादव को बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनाने के लिए काम करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा, ‘मैंने सार्वजनिक तौर पर अपनी प्रतिबद्धता बहुत पहले जताई थी। मैंने महाभारत का प्रसंग भी दिया था, मैंने बार-बार कहा भी है कि तेजस्वी अर्जुन हैं और मैं कृष्ण की भूमिका निभाऊंगा। मैं उसका पथ प्रदर्शन करूंगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here