फेमिना मिस इंडिया 2018 के कॉन्टेस्ट में तमिलनाडु की अनुकृति वास ने मिस इंडिया के खिताब पर अपना कब्जा जमा लिया है। अनुकृति वास 2018 की मिस इंडिया की प्रतियोगिता में शामिल 29 प्रतिभागियों को पछाड़ कर इस साल की नई फेमिना मिस इंडिया बनी। इनके अलावा हरियाणा की मीनाक्षी चौधरी फर्स्ट रनर अप रहीं तो वहीं आंध्र प्रदेश की श्रेया राव सेकंड रनर अप रहीं। साथ ही टॉप 5 में पहुंचने वाली प्रतिभागियों में दिल्ली की रहने वाली गायत्री भारद्वाज और झारखंड की रहने वाली स्टेफी पटेल भी शामिल थीं।

बता दें कि मंगलवार की रात को मुंबई में एक शानदार इवेंट में मिस इंडिया 2018 का चुनाव हुआ। अनुकृति का नाम घोषित होने के बात पूर्व मिस इंडिया मानुषी छिल्लर ने इन्हें मिस इंडिया 2018 का ताज पहनाया। बता दें कि पेशे से खिलाड़ी और डांसर अनुकृति तमिलनाडु की रहने वाली हैं। सुपर मॉडल बनने का सपना संजोने वाली अनुकृति को बाइक चलाना काफी पसंद है।

इस इवेंट में बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद थे। इस दौरान जज पैनल में मलाइका अरोड़ा, बॉबी देओल, कुणाल कपूर, इरफान पठान और के. एल. राहुल शामिल थे। इस इवेंट को करण जौहर और आयुष्मान खुराना ने होस्ट किया। इस मौके पर माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान और जैकलीन फर्नांडीज ने अपने परफॉर्मेंस से समां बांध दिया। आपको बता दें कि अनुकृति वास अब इसी साल होने वाले मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here